Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: क्या सच में राखी के ऊपर है किसी 'चुड़ैल' का साया? पति बोले- ‘उसके सिर का भूत केवल मैं उतार सकता हूं’

Bigg Boss 14 बिग बॉस हाउस’ हॉन्टेड है...यहां कुछ तो है... यहां भूत है.... यहां अजीब-अजीब सी चीज़ें महसूस होती हैं...पिछले कुछ सीज़न में आपने ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट्स को ये सब डिस्कस करते सुना होगा। लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स वाकई कुछ दिखा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 09:18 AM (IST)
Bigg Boss 14: क्या सच में राखी के ऊपर है किसी 'चुड़ैल' का साया? पति बोले- ‘उसके सिर का भूत केवल मैं उतार सकता हूं’
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस हाउस’ हॉन्टेड है...यहां कुछ तो है... यहां भूत है.... यहां अजीब-अजीब सी चीज़ें महसूस होती हैं...पिछले कुछ सीज़न में आपने ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट्स को ये सब डिस्कस करते सुना होगा। लेकिन बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स ने हाल ही में कुछ ऐसा देखा है जिसे देखकर सभी की हवा खराब हो गई है।

loksabha election banner

24 दिसंबर के एपिसोड में घरवालों को राखी सावंत का एक अजीबो गरीब रूप देखने के मिला। अच्छा खासा हंसी मज़ाक करने वाली राखी अचानक ख़ुद को बाथरूम में लॉक कर के रोने लगीं। उसके बाद वो शीशे के सामने खड़े होकर ख़ुद से बातें करने लगीं। कंटेस्टेंट्स के पूछने पर राखी ने बताया कि वो जूली हैं, उन्हें यहां किसी ने मारकर दफना दिया था। वो यहां किसा की इंतज़ार कर रही हैं। राखी को इस तरह देखकर कुछ घरवाले डरे सहमे नज़र आए तो वहीं कुछ घरवालों ने इसे राखी का एक और एंटरटेनमेंट कहा।

बहरहाल, राखी के ऊपर सच में किसी जूली का साया है या ये सिर्फ एक एंटरटेनमेंट है तो वो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन राखी के पज़ेस्ड होने पर उनके पति ने जरूर रिएक्शन दिया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में राखी के पति रितेश ने कहा, ‘ये बहुत फनी है...लेकिन कोई बात नहीं, राखी के सिर का भूत केवल मैं ही उतार सकता हूं’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको पता दें कि करीब एक साल से ‘गुमशुदा’ रहे राखी के पति अब सामने आ गए हैं। वो कुछ वेबसाइट्स को इंटरव्यू भी दे रहे हैं और अपनी शादी के बारे में खुलकर बात भी कर रहे हैं। हाल ही में रितेश ने कहा था, ‘मैं अपने स्वार्थी मकसद की वजह से अबतक सबके सामने नहीं आया। मैं स्वार्थी था कि मैंने अबतक राखी से अपनी शादी छुपाकर रखी, ये मेरी गलती थी। मुझे लगता था कि अगर मैंने अपनी पहचान और राखी से शादी की बात उजागकर कर दी तो गलत अफवाहों की वजह से इसका असर मेरे शेयर्स पर पड़ेगा। लेकिन अब इस इंटरव्यू के जरिए मैं कहना चाहता हूं कि राखी ने मुझसे शादी कर के मेरी ज़िदगी में आकर मुझपर अहसान किया है। मैं और मेरा परिवार कभी उनका कर्ज़ नहीं चुका सकते। वो वास्तव में एक सच्ची पत्नी और साथी रही हैं’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.