Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: हिन्दुस्तानी भाऊ ने इस फीमेल कंटेस्टेंट का उड़ाया मज़ाक, बोला- ‘बड़े होठों की छिपकली’

यू-ट्यूब स्टार हिन्दुस्तानी भाऊ ‘बिग बॉस’ के घर में भी सबके दिल जीते हुए हैं। लेकिन हाल ही में वो कुछ ऐसा बोल जाएंगे जिससे माहिरा शर्मा का गुस्सा उनपर फूट पड़ेगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 02:27 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 02:32 PM (IST)
Bigg Boss 13: हिन्दुस्तानी भाऊ ने इस फीमेल कंटेस्टेंट का उड़ाया मज़ाक, बोला- ‘बड़े होठों की छिपकली’
Bigg Boss 13: हिन्दुस्तानी भाऊ ने इस फीमेल कंटेस्टेंट का उड़ाया मज़ाक, बोला- ‘बड़े होठों की छिपकली’

नई दिल्ली, जेएनएन। यू-ट्यूब स्टार हिन्दुस्तानी भाऊ ‘बिग बॉस’ के घर में भी सबके दिल जीते हुए हैं। उनका मज़ाकिया अंदाज, उनका केयरिंग नेचर घरवालों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन इन सबके बीच हिन्दुस्तानी भाऊ कुछ ऐसा बोल जाएंगे की माहिर शर्मा का गुस्सा उन पर और परास पर फूट पड़ेगा। अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हिन्दुस्तानी भाऊ अपने अंदाज में कैमरे पर बात कर रहे हैं। इस दौरान भाऊ माहिरा के होठों का मज़ाक उड़ा देते हैं तो जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आता।

loksabha election banner

वीडियो में भाऊ बोल रहे हैं, ‘बड़े होंठ की छिपकली किसी बात में टांग नहीं अड़ाती है बल्कि पूरा घुस जाती है’। भाऊ का मज़ाक सुन बाकी घरवालें हंसते हैं लेकिन माहिरा को उनका ये मज़ाक बिल्कुल पंसद नहीं आता है और वो जेल में बंद पारस पर बरस पड़ती है। वीडियो में दिख रहा है कि पारस और माहिर दोनों जेल में बंद है। भाऊ की बात सुनकर माहिरा, पारस से कहती हैं तो उनको मेरे होठों के बारे में बोला? थोड़ा तमीज़ से बात किया करो’। इसके बाद माहिरा गुस्से में दिख रही हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Jail mein gayi @officialmahirasharma ko nahi pasand aaya @hindustanibhau ka yeh mazaak! Watch it tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

भाऊ ने की ऐसी हरकत, शर्मसार हुईं लड़कियां :

हाल ही में भाऊ ने घर में कुछ ऐसी हरकत की जिसका खूब मजाक उड़ा, इतना ही नहीं लड़कियों की हालत खराब हो गई। शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला को तो हिन्दुस्तानी भाऊ से दूर भागना पड़ा...तब जाकर वह उनके कहर से बच पाईं। दरअसल, शहनाज और खेसारी, भाऊ से बात कर रहे थे तभी भाऊ फार्ट मारने लगे। भाई के फार्ट से परेशान होकर शहनाज वहां से भाग गईं, इसके बाद शेफाली जरीवाला वहां आईं और भी उनके फार्ट से परेशान होकर भाग गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.