नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में सोमवार को फराह खान की अदालत लगी जिसकी जज भी खुद फराह खान ही थीं। इस अदलत में वकील थे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई। सिद्धार्थ की टीम में थे आसिम, शहनाज़, आरती और देवोलीना, वहीं रश्मि की टीम में थे शेफाली, सिद्धार्थ डे, पारस और माहिरा। दोनों टीमों को दूसरी टीम के एक सदस्य पर आरोप लगाना था। उसके बाद फराह को ये तय करना था कि वो किस टीम का केस सुनना चाहेंगी।

टास्क के दरौन फराह खान के सामने भी कंटेस्टेंट में खूब गहमा-गहमी दिखी। घरवालों ने जज फराह खान का भी लिहाज़ नहीं किया और उनके सामने ही लड़ने लगे। पहले केस में फराह ने रश्मि के आरोप पर सुनवाई की जिसमें उन्होंने आसीम पर आरोप लगाया था कि वो चाय पत्ती के लिए बहुत ज्याद एग्रेसिव हो गए थे। ये केस रश्मि की टीम जीती। इसके बाद दूसरे केस की सुनवाई के दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाया की वो लड़ाई के दौरान अपना आपा खो बैठते हैं और बहुत बुरा बर्ताव करते हैं।

इस बात पर फराह ने रश्मि से सहमति नहीं जताई। उल्टा रश्मि और देवोलीना को फटकार भी लगाई। फराह ने कहा, आपकी पूरी टीम ने सिद्धार्थ के खिलाफ एक गैंग बना लिया है उसके बाद आप विक्टिम कार्ड खेल रही हैं। इसके बाद फराह ने देवोलीना को फटकारते हुए कहा, ‘Me too कोई कार्ड नहीं है, जो तुम प्ले करो, ये क्या हो रहा है इस घर में? मी टू एक बहुत सीरियस मुद्दा है’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@realsidharthshukla aur @imrashamidesai ke aapas ki ladaayi kaise solve karengi judge @farahkhankunder? Dekhiye aaj #NominationSpecial raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि 'सांप सीढ़ी' टास्क के दौरान देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी दी थी की अगर उन्होंने  उसे छूआ तो वो घर के बाहर जाकर सिद्धार्थ पर मीटू का आरोप लगाएंगी।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप