नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में खाने को लेकर लड़ाई-झगड़ा होना बहुत आम बात है। कंटेस्टेंट को हर सीजन में खाने को लेकर लड़ते हुए देखा जाता है। इस सीजन में भी ये लड़ाई शुरुआत से ही देखी जा रही है। घर में खाने की जिम्मेदारी संभाल रहीं रश्मि देसाई से सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम एक बार खाने को लेकर भिड़ चुके हैं। अब एक बार फिर आसिम और रश्मि में रोटी को लेकर लड़ाई होगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आसिम और रश्मि के बीच तीखी बहस होती दिखाई दे रही है।

वीडियो में दिख रहा है, कि सिद्धार्थ, आसिम से कहते हैं कि आज नाश्ते में रोटी नहीं बनीं। इस पर आसिम, रश्मि से बोलते हैं कि वो रोटी बना दें रश्मि कहती हैं कि वो नहा कर आएं तब तक रोटी बन जाएगी। इस पर आसिम कहते हैं कि सिद्धार्थ भूखा बैठा है वो रोटी बना दें। इसके बाद रश्मि आसिम से रहती हैं कि पारस को वॉशरूम की जिम्मेदारी लेने दें क्योंकि वो वॉशरूम अच्छे से साफ करता है।

इस पर आसिम भड़क जाते हैं और कहते हैं कि आप मुझे क्यों ये बोलती हो कि मैं बाथरूम ढंग से साफ नहीं करता और पारस करता है। मैं तो आपको कभी नहीं कहता कि आपसे अच्छा खाना शहनाज बनाती है। इस पर रश्मि और आसिम के बीच लड़ाई हो जाती है और वो कहते हैं कि वो इस घर के नौकर नहीं हैं। आपको बता दें कि रोटी को लेकर दोनों के बीच पहले भी झगड़ा हो चुका है तब रश्मि ने आसिम को कहा था 'तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं मैं'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aaj #NominationSpecial par duties ko lekar hui @asimriaz77.official aur @imrashamidesai mein argument! Watch #BiggBoss13 aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस