नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बीते दिन सलमान वीकेंड के वार में नज़र आए थे। इस हफ्ते किन्हीं जो घरवालों को नॉमिनेशन किया जाना था लेकिन आखिर में एक ट्विस्ट के चलते केवल अबू मलिक को घर से बेघर किया गया था। घर से बाहर आते ही अबू मलिक ने शो से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने ये तक कह दिया कि पूरा शो स्क्रिप्टेड है।

सोमवार को बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अबू मलिक ने दैनिक जागरण को दिए एक इंटरव्यू में कई सारे खुलासे किए हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको पहले से पता था कि आप इस हफ्ते बेघर होने वाले हैं, तो इसपर अबू ने कहा कि 'हां, बीबी टॉय फैक्ट्री में बाकी दो लड़को को टास्क दिया गया था और मुझे किनारे कर दिया गया था, जिससे में समझ गया कि मुझे साइड लाइन किया जा रहा है, मैंने सोच लिया था कि ये लोग मेरे साथ अलग बिहेव कर रहे है और अब ये चाहते हैं कि मैं बाहर हो जाऊं'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : शो से बाहर आकर देवोलीना पर बरसे अबू मलिक, बोले- 'टास्क में मेरी सांस रुकने वाली थी'

आगे अबू ने कहा कि 'शो की क्रिएटिव टीम डिसाइड करती है कि क्या दिखाना है और क्या नहीं, टीम विचार करती है कि किसको लोग ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं फिर उसी को दिखाया जाता है'। आगे शहनाज़ पर बात करते हुए अबू मलिक ने कहा कि 'शहनाज़ घर में एक गेम प्लान बनाकर आई हैं, वो मासूम और बेवकूफ बनने की कोशिश करती हैं लेकिन उन्हें असल मे सब आता है, वो अपनी गेम खेल रही है, उसको मज़ा आ रहा है, सलमान को मज़ा आ रहा है, ऑडिएंस को मज़ा आ रहा है'।

आखिरी में अबू मलिक ने पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को लंबी रेस को घोड़ा बताया है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस