Move to Jagran APP

Beyhadh 2: जेनिफर विंगेट के साथ सेट पर हुआ बड़ा हादसा, शिविन नारंग ने ऐसे बचाई जान

Beyhadh 2 की लीड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट शूटिंग के दौरान सेट पर हादसे का शिकार हो गईं ग़नीमत रही कि उनके को-स्टार शिविन नारंग ने उन्हें बचा लिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 03:57 PM (IST)
Beyhadh 2: जेनिफर विंगेट के साथ सेट पर हुआ बड़ा हादसा, शिविन नारंग ने ऐसे  बचाई जान
Beyhadh 2: जेनिफर विंगेट के साथ सेट पर हुआ बड़ा हादसा, शिविन नारंग ने ऐसे बचाई जान

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म या सीरियल्स की शूटिंग के दौरान स्टार्स अक्सर हादसों का शिकार हो जाते हैं और उन्हें चोट लग जाती है। कभी चोट छोटी लगती है, तो कभी इतनी बडी हो जाती है कि स्टार्स ने भी नहीं सोचा होता है। हाल ही में 'बेहद 2' की लीड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी शूटिंग के दौरान सेट पर हादसे का शिकार हो गईं, ग़नीमत रही कि उनके को-स्टार शिविन नारंग ने उन्हें बचा लिया, वरना जेनिफर को भारी चोट लग सकती थी।

loksabha election banner

दरअसल, जेनिफर का पॉपुलर टीवी सीरियल 'बेहद 2' हाल ही में शुरू हुआ है। इस सीरियल में उनके साथ शिविन नारंग लीड एक्टर के तौर पर नज़र आ रहे हैं। दोनों को अपना पहला सीन एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट करना था। दोनों सेट पर पहुंचे और सीन शूट होने स्टार्ट हुआ। इस सीन में जेनिफर को एक लिफ्ट से ऊपर जाना था। लेकिन हुआ कुछ और ही।

जिस वक्त ये सीन शूट किया गया उस वक्त जेनिफर ने हारनेस पहन रखी थी और वो लिफ्ट के अंदर थीं। तभी अचानक से लिफ्ट ने अपना कंट्रोल खो दिया और वो टॉप फ्लोर से नीचे गिर गई। इस दौरान जेनिफर की हारनेस लिफ्ट में फंस गई और वो उसके साथ नीचे खिंचती चली गईं। उस वक्त शिविन वहां आए और उन्होंने जेनिफर को नीचे गिरने से बचाया। जेनिफर को लिफ्ट से बाहर निकालने के के दौरान शिविन को भी थोड़ी बहुत चोट आई। फिलहालो दोनों स्टार सुरक्षित हैं।

 

View this post on Instagram

Will Rudra pass Maya's second test or will Aamir chase Maya down? Find out tonight at 9 PM in #Beyhadh2. #MayaAgain @jenniferwinget1 @ashishchowdhryofficial @shivin7 @rajatverma05 @kangannangia

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

हादसे के बारे में बात करते हुए शिविन ने कहा, ‘हमारा पहला सीन एक कंस्ट्रक्शन साइट पर आउटडोर में शूट होना था। सीक्वेंस में जेनिफर को एक लिफ्ट में होना था। सीन शूट करने के दौरान प्रोडक्शन हाउस एक्टर की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखता है। जेनिफर की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया था, लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी हारनेस अटक गई और वो लिफ्ट के साथ नीचे खिंचती चली गईं। तभी अचानक मैं वहां पहुंच गया और उन्हें बचाया गया। उन्हें बचाने के दौरान मुझे भी थोड़ी चोट आई। उस वक्त हम दोनों की बहुत घबरा गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.