Move to Jagran APP

विशाल ददलानी ने किस कंटेस्टेंट से कहा कि वे लता मंगेशकर जैसा गाती हैं, जानिए इस खबर में

इंडियन आइडल 10 का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाता है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 05:11 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 09:04 AM (IST)
विशाल ददलानी ने किस कंटेस्टेंट से कहा कि वे लता मंगेशकर जैसा गाती हैं, जानिए इस खबर में
विशाल ददलानी ने किस कंटेस्टेंट से कहा कि वे लता मंगेशकर जैसा गाती हैं, जानिए इस खबर में

मुंबई। म्यूजिकल रिएलिटी शो या फिर म्यूजिक प्रोग्राम्स में अलग-अलग कंटेस्टेंट्स परफॉर्मेंस देते हैं। वे अपनी आवाज से मौजूद अॉडियंस और जज का दिल जीतने की कोशिश करते हैं। मगर एेसा भी कई बार हो जाता है कि, कंटेस्टेंट की आवाज इतनी अच्छी होती है कि जज उन्हें दिग्गज गायक या गायिका जैसा पाते हैं और उनकी तुलना प्रसिद्ध गायकों से करने लगते हैं। एेसा ही कुछ इंडियन आइडल 10 में हुआ।

loksabha election banner

इंडियन आइडल 10 चल रहा है जिसमें विभिन्न कंटेस्टेंट अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच कंटेस्टेंट नीलांजला की आवाज ने दर्शकों और जज के दिलों में जगह बनाई और प्रसिद्ध गायक विशाल ददलानी ने तो उनकी तुलना स्वर कोकिला लता मंगेशकर से ही कर दी। अभी इंडियन आइडल 10 में कुल 11 कंटेस्टेंट्स परफॉर्म कर रहे हैं। नीलांजला की आवाज का जादू दर्शकों के साथ जज पर चला और सभी ने उनकी खूब तारीफ की। हाल ही में प्रसारित हुए शादी स्पेशल एपिसोड में नीलांजला ने लता मंगेशकर द्वारा गाया गीता ये गलियां ये चौबारा को अपनी मधुर आवाज दी। इसके बाद जज विशाल ददलानी अपने आपको रोक न सके और उन्होंने नीलांजला की तुलना लता मंगेशकर से कर दी। विशाल ने कहा कि, इंडियन आइडल 10 की तुम रियल डिस्कवरी हो। तुमने गीत को बहुत अच्छे तरीके से आवाज दी और मैं तुम्हारे अंदर लता दीदी जैसे गुण देख सकता हूं। इससे बड़ा कोई और कॉम्प्लीमेंट मैं तुम्हें नहीं दे सकता।

जवाब देते हुए नीलांजला ने कहा कि, मेरी अच्छी किस्मत है कि मुझे इंडियन आइडल 10 के स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिला। यह मेरी लाइफ का अभी तक का बहुत बड़ा अनुभव रहा। कभी-कभी लगता है कि एक खूबसूरत सपना सच हो गया है। सभी जज काफी मददगार थे और लगातार मुझे मोटिवेट कर रहे थे। शादी स्पेशल एपिसोड में मैंने लता जी का गाना गाया जिसको लेकर विशाल सर ने मुझे लता जी जैसा कहा तो यह कॉम्प्लीमेंट अभी तक का सबसे बेस्ट कॉम्प्लीमेंट है। जल्द लता जी का जन्मदिन आने वाला है तो यह मोमेंट मेरे लिए और भी ज्याद स्पेशल बन गया है। मैं अपनी खुशी को शब्दों में बया नहीं कर सकती। 

आपको बता दें कि, लता मंगेशकर का जन्मदिन 28 सितंबर को है। बताते चलें कि, इंडियन आइडल 10 का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाता है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: जसलीन के पिता ने कहा- नहीं मंजूर अनूप से ये रिश्ता

यह भी पढ़ें: तैमूर की मम्मी के बर्थडे पर बच्चे बने खान और कपूर्स, तस्वीरों से नन्हें नवाब गायब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.