नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह और 'बिग बॉस 13' रनरअप आसिम रियाज़ काफी अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस के घर में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई जो अब भी कायम है। विशाल का कहना है कि दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे। हाल ही में विशाल ने इटी टाइम्स से बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि आसिम उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे की ख़ैरियत लेते रहते हैं।

विशाल ने कहा, 'पता नहीं मैं कितनी बार इस सवाल का जवाब दे चुका हूं कि हां आसिम रियाज़ से टच में हूं। हम दोनों वो नहीं जो रोज़ अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक दूसरे की फोटो शेयर करें, रोज़ एक दूसरे को कॉल करें। हम दोनों ही ऐसा नहीं करते। हम दोनों मैसेज में बात करते हैं, मैसेज में एक दूसरे का हालचाल पूछते हैं। हम दोस्त हैं और हमेशा दोस्त रहेंगे, और क्यों नहीं रहेंगे? बोलने के लिए दोस्ती नहीं है हमारी कि आज है और कल खत्म हो गई'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Black and white are oldest of the vintages, and newest of the last season..! And after a series of black outfits, #vishaladityasingh rocks this #white outfit by @vikrambajajdesign Styled by - @style__inn @richa_r29

A post shared by Vishal Aditya Singh (@vishalsingh713) on

बिग बॉस के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा, 'जो एक घंटे का एपिसोड दर्शक देखते हैं वो पूरा सच नहीं होता। वो एक शो है, जब सब एक दसरे से कॉम्पटीशन करते हैं, सबको शो जीतना होता है सभी शो जीतने के इरादे से होते हैं। इसलिए काफी लड़ाई भी होती हैं। लेकिन जो सिर्फ एक घंटे में दर्शकों में नज़र आता है वो सच नहीं होता। कंटेस्टेंट्स सिर्फ उस घर में लड़ते नहीं रहते। इस दुनिया में ऐसा कोई नहीं है जो एकदम परफेक्ट हो। आखिर हम सब इंसान ही हैं'।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस