Move to Jagran APP

अक्षय कुमार ने उड़ाई कपिल शर्मा रातों की नींद, सुबह चार बजे घर बुलाकर करवाया ये काम

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा जब भी साथ आते हैं तो फैंस गुदगुदाते हुए नहीं थकते हैं। दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा की रातों की नींद उड़ा दी है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 08:10 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 07:09 AM (IST)
अक्षय कुमार ने उड़ाई कपिल शर्मा रातों की नींद, सुबह चार बजे घर बुलाकर करवाया ये काम
Viral Video akshay kumar kapil sharma gym together fans laughed heart out to see comedian face. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन l अक्षय कुमार और कपिल शर्मा की जुगलबंदी फैंस को खूब पसंद आती है। जब-जब भी अक्षय कपिल के शो में आते हैं, तो दर्शक गुदगुदाते नहीं थकते हैं। अक्षय कुमार 'द कपिल शर्मा शो' में कई बार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं। हाल ही में वह अपनी फिल्म 'पृथ्वीराज' के प्रमोशन के लिए भी 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे, जिसके कई प्रोमो अब तक सामने आ चुके हैं। जिसके बाद अब खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कपिल को सुबह चार बजे घर बुलाकर उनसे ऐसा काम करवाया कि वह भाग खड़े हुए।

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने उड़ाई कपिल शर्मा की नींद

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर माने जाने वाले अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा की नींद उड़ा दी है। जिसके बारे में एक वीडियो के जरिए कपिल खुद बताते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक 4 मिनट की वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में कपिल अपनी बालकनी में खड़े हुए हैं और अक्षय कुमार के साथ सुबह चार बजे की मीटिंग के बारे में बुदबुदाते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल कहते हैं कि अगर मैं चार बजे अक्की पाजी के घर नहीं पहुंचा तो वह बहुत बेइज्जती कर देंगे। जिसके बाद वह तुरंत तैयार होकर अपनी गाड़ी से अक्षय से मिलने के लिए निकल जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अक्षय ने घर बुलवा कपिल शर्मा से करवाया ये काम

अक्षय कुमार के घर पहुंचे कपिल शर्मा को उन्होंने सीधा अपने घर में बने जिम में बुलाया और जब अक्की ने कपिल का हालचाल लिया तो उन्होंने उन पर ताना मरते हुए कहा कि हमारे पंजाब में भगवान को भी लोग 5 बजे याद करते हैं। इस वीडियो में आगे अक्षय कुमार कपिल को अलग-अलग वर्कआउट करवाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कपिल कोई न कोई बहाना देकर एक्सरसाइज से भागते हुए नजर आ रहे हैं। बीच-बीच में कपिल पृथ्वीराज में अक्षय कुमार की तलवारबाजी और एक्शन सीन्स के बारे में भी बात कर रहे हैं।

तलवार सीखने के बहाने नौ दो ग्यारह हुए कपिल शर्मा

अक्षय कपिल को ये बताते हैं कि पृथ्वीराज के लिए उन्होंने सच में तलवारबाजी सीखी है, जिसे सुनकर कपिल काफी इम्प्रेस होते हैं। इसके बाद अक्षय कुमार उन्हें भी तलवार बाजी सिखाने की कोशिश करते हैं। जिसके बाद वह कपिल के हाथ में एक तलवार देते हैं और उन्हें गेट से एंट्री करने के लिए बोलते हैं। लेकिन कपिल जैसे ही बाहर जाते हैं तो जिम में नहीं लौटते और वो नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। अक्षय कुमार और कपिल शर्मा का ये मस्ती भरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कपिल की खस्ती हालत देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की बात करें तो यह फिल्म 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म से मानुषी छिल्लर डेब्यू कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.