Move to Jagran APP

'उतरन' की इच्छा का चिलचिलाती गर्मी से हुआ बुरा हाल, फिर एक्ट्रेस ने जो किया, आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं

आपको बता दें कि टीना दत्ता की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। उनकी हर तसवीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाती है। वहीं फैंस भी उनके हर पोस्ट पर भर भरकर कमेंट्स करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 06:31 PM (IST)
'उतरन' की इच्छा का चिलचिलाती गर्मी से हुआ बुरा हाल, फिर एक्ट्रेस ने जो किया, आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं
Photo Credit : Tina Datta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Tina Dutta Bold PhotoShoot : 'उतरन' फेम और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस टीना दत्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 'उतरन' में इच्छा के किरदार से टीना को खास पहचन मिली है। एक्टिंग के साथ टीना अपनी बोल्डनेस की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। टीना इंटाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के साथ वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस भी उनके इस बेकाक अंदाज से अच्छे से वाकिफ हैं। टीना अब तब बिकिनी से लेकर टॉपलेस फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा चुकी हैं। लेकिन इस बार टीना ने जो किया उसे तो आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

जहां इस वक्त हर कोई चिलचिलाती गर्मी से परेशान है। ऐसे में टीना दत्ता भी इस उमस भरी गर्मी से बेहाल हैं। ऐसे में इससे बचने के लिए टीना ने एक बेहतरीन जुगाड़ निकाला है। टीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि टीना फ्रिज के अंदर बैठी नजर आ रही हैं। टीना न सिर्फ फ्रिज के अंदर बैठी हैं बल्कि वो सेब भी खाती नजर आ रही हैं। देखने वाली बात ये हे कि एक्ट्रेस फ्रिज के रेफ्रिजरेटर सेक्शन में बैठी हैं। फ्रिज में बैठकर जिस तरह से टीना आराम फरमा रही हैं उसे देखकर आपको भी भरी गर्मी में थोड़ी सी राहत महसूस हो रही होगी। टीना की फ्रिज के अंदर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में टीना क्यूट अदांए फैंस का दिल जीत रही हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं इन पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। अब तक इन फोटोज को काफी व्यूज मिल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.