अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बिग बॉस 12 के घर से उर्वशी वाणी बाहर आ चुकी हैं. उर्वशी ने घर से बाहर होने के बाद जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि अब वह कभी भी दीपक ठाकुर से बातचीत नहीं करना चाहती हैं.

उर्वशी कहती हैं कि यह सच है कि मुझे बिग बॉस के ऑडिशन के बारे में बताने वाले वही थे. उनके कहने पर ही मैंने तय किया कि ऑडिशन दूँगी और हम दोनों यहां साथ-साथ आए भी. लेकिन दुःख इस बात का है कि यहां आने के बाद दीपक पूरी तरह से बदल गए. वह और लोगों को देख कर मुझे तो भूल ही गये. उन्हें अब मेरी कोई चिंता नहीं थी. वह घर में अजीब तरीके से मेरे साथ बर्ताव करने लगे थे. औरों के सामने मुझे नीचे दिखाने की कोशिश करते थे. इसलिए मैंने तय किया है कि मैं अब कभी भी उनसे बातचीत नहीं करूंगी.

उन्होंने कहा कि जबकि हम दोनों साथ आए थे. हमने एक साथ अच्छा भी किया. बिहार की रहने वाली उर्वशी का कहना है कि वह अब पटना जाना चाहती हैं और चाहती हैं कि घर जाकर वह सबसे पहले अपनी मां से मिले और फिर उनकी गोद में सिर रख कर सोना चाहती हूं. उर्वशी का कहना है कि घर में ज्यादातर लोग फेक ही खेल रहे हैं. वहां लोग रिश्ते बनाने नहीं जाते हैं. मैं इमोशनल अधिक थी. शायद इस वजह से शो से जल्दी बाहर हो गई. मैं तो वहां घर के अंदर रह कर अधिक शोर भी नहीं करती थी. चिल्लाती भी नहीं थी. इसलिए लोगों ने मुझे कम पसंद किया.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्मों में आना चाहेंगी अगर उन्हें मौके मिले तो, तो उर्वशी कहती हैं कि वह जरूर फिल्मों का हिस्सा बनना चाहेंगी. अगर उन्हें मौके मिले तो. फिलहाल वह दिवाली के सेलेब्रेशन को लेकर व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सलमान खान ने किया खुलासा, अब ये कटेंस्टेंट हुए बेघर

Posted By: Manoj Khadilkar