Move to Jagran APP

स्टाइल स्टेटमेंट में उर्फी जावेद से आगे निकलीं छोटी बहन अस्फि, बाथ टॉवेल लुक में कराया कहर बरपाने वाला फोटोशूट

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर हमेशा अपने यूनिक फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरी हैं। उनकी तरह उनकी बहन अस्फि भी फेमस हैं लेकिन थोड़े अलग अंदाज में। हाल ही में अस्फि ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उनकी खूबसूरती देखने लायक बन रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniSun, 28 May 2023 09:57 AM (IST)
स्टाइल स्टेटमेंट में उर्फी जावेद से आगे निकलीं छोटी बहन अस्फि, बाथ टॉवेल लुक में कराया कहर बरपाने वाला फोटोशूट
File Photo of Asfi Javed. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए फेमस उर्फी जावेद को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने हमेशा कुछ अलग और सबसे हटकर किया है। एक्ट्रेस से सेल्फ मेड फैशन क्वीन बनीं उर्फी की ड्रेसिंग स्टाइल तो सबने देखी है। लेकिन कम ही लोगों को जानकारी होगी कि उनकी छोटी बहन अस्फि इससे बिल्कुल अलग हैं।

अस्फि ने शेयर की तस्वीरें

उर्फी की तरह अस्फि भी फैशल वर्ल्ड में अपना दमखम रखती हैं, लेकिन अलग अंदाज में। सोशल मीडिया पर उर्फी जितनी उनकी फैन फॉलोइंग तो नहीं है, लेकिन उनका चार्म उर्फी से कम भी नहीं है। अस्फि फैशल ब्लॉगर हैं, और सोशल मीडिया पर उन्होंने कई आउटफिट्स और स्टाइल में अपनी फोटो शेयर की हैं।

नेचर का लुत्फ लेती दिखीं अस्फि

फैशन ब्लॉगर होने के साथ ही अस्फि नेचर लवर भी हैं। हाल ही में उन्होंने व्हाइट ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में कुछ फोटो शेयर कीं। इन तस्वीरों में अस्फि पूरी तरह से नेचर को फील करती नजर आ रही हैं। हाथ में छोटा सा पर्स और हाल में सफेद फूल लगाए अस्फि किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। फैंस ने भर-भरकर उनकी ब्यूटी की तारीफ की है।

फैंस ने कही ये बात

अस्फि को इस लुक में देख फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। किसी ने उन्हें 'ब्यूटिफुल' कहा, तो किसी ने कहा, 'बड़ी फुरसत से बनाया है खुदा ने।'

अस्फि ने इसी ड्रेस में अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक गेटअप से दूसरे गेटअप में तैयार होते देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

लखनऊ की रहने वाली हैं अस्फि

अस्फि जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम इफ्रू जावेद और मां का नाम जकिया सुल्ताना है। अस्फि की उर्फी के अलावा दो और बहनें हैं, जिनका नाम उरुषा और डॉली है। इसके अलावा उनका समीर असलम नाम का भाई भी है।