नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद को अक्सर उनकी अजीबोगरीब ड्रेसेज के लिए सोशल मीडिया में खूब ट्रोल किया जाता है, मगर उर्फी अपनी च्वाइसेज पर कायम रहती हैं और अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हैरान करती रहती हैं। जब ट्रोल्स को लगता है कि यह तो हद है, तभी उर्फी किसी नई ड्रेस से चौंका देती हैं। मगर, अब उर्फी का ऐसा अंदाज सामने आया है, जिसे जानने के बाद उन्हें ट्रोल करने वाले भी उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को मान जाएंगे।

दरअसल, उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी नीले रंग की बहुचर्चित ड्रेस को बनाने का तरीका मजाकिया ढंग से दिखाया गया है। आपको याद होगा, कुछ दिन पहले उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो नीले रंग की अजीबोगरीब ड्रेस पहने हुए नजर आयी थीं।

इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे चूहों ने कुतर-कुतर कर इसे तैयार किया है। खुद उर्फी ने मजाक करते हुए इन तस्वीरों के साथ चूहे की तस्वीर भी पोस्ट की थी और कहा था कि ड्रेस कैसे बनी। 

अब एक यूजर ने इसी आइडिया को आगे बढ़ाते हुए फनी वीडियो बनाया है, जिसमें दिखाया गया है कि पहले वो कैंची से नीले रंग के कपड़े को आड़ा-तिरछा काटता है और फिर जमीन पर फेंक देता है। एडिटिंग से इस ड्रेस पर चूहों को दिखाया गया है, जो बड़े-बड़े छेद कर देते हैं। उर्फी ने इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी में शेयर करके इस पर हंसने की प्रतिक्रिया दी। यह वीडियो नीचे देखा जा सकता है-

View this post on Instagram

A post shared by Dr. Rahul Bhosle (@rabho)

बता दें, उर्फी अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिनमें वो तरह-तरह की ड्रेसेज पहने हुए नजर आती हैं। उर्फी को जहां ट्रोल किया जाता है, वहीं काफी लोग उन्हें सपोर्ट भी करते हैं और उनकी च्वाइसेज पर कमेंट करने वालों पर सवाल उठाते हैं। उर्फी बिग बॉस ओटीटी में भाग लेकर चर्चा में आयी थीं और इसके बाद से ही वो सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं।

Edited By: Manoj Vashisth