नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने न सिर्फ शो में अपने शानदार खेल से दर्शकों के बीच चर्चा में आईं बल्कि फैंस के दिलों पर राज भी कर रही हैं। व​ह शो खत्म होने के भी जबरदस्त चर्चा में बनीं हैं और वो भी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से। आए दिन उर्फी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती नजर आ रही हैं। इसी बीच उर्फी की लेटेस्ट तस्वीर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। इन तस्वीरों को देखकर एक बार आपको भी झटका लगेगा। सेलेब्स खुद को हमेशा ही अलग दिखाने के चक्कर में कई बार अजीबों गरीब फैशन करते ​हैं नजर आते हैं। वहीं स्टार्स को अपने इन्हीं फैशन की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। वहीं इन दिनों अपने ऐसे ही फैशन सेंस से लोगों को हैरान करती नजर आ रही हैं 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद। यहां खुद ही देख लें तस्वीर...

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी दो लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह गार्डन में घास पर लेटी कर धूप सेकती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ डेनिम जींस पहनी हैं। इस ड्रेस में हमेशा की तरह ही उर्फी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनके फेस की स्माइल फैंस को दीवाना बना रहा हैं। लेकिन जैसे ही आप उर्फी की दूसरी तस्वीर देखेंगे आप हैरान हो जाएंगे। उर्फी अपनी दूसरी तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल की जा रही हैं। यूजर्स उन्हें इसके लिए भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। हलांकि उर्फी इससे पहले भी कई बार ट्रोल की जा चुकी हैं बावजूद इसके वह बिना किसी की परवाह किए अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आपको बता दें कि इससे पहले उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। इन तस्वीारें को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया हैं। इस तस्वीर में उर्फी का फैशन लोगों को सिर के ऊपर से जा रहा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पर्पल कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी है। वहीं इस ड्रेस की कमर पर शर्ट के कॉलर जैसा डिजाइन बना हुआ है। उनकी ये ड्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही है। इस ड्रेस की वजह से वह एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ने तो उन्हें राखी सावंत पार्ट 2 कहा। वहीं एक ने लेडी गागा से उनकी तुलना की। वहीं कई ने तो उन्हें सही कपड़े पहनने की सलाह दी है।

Edited By: Priti Kushwaha