Move to Jagran APP

Urfi Javed: चाहत खन्ना को उर्फी जावेद ने एक बार फिर लिया आड़े हाथों,कहा- पति के पैसे बॉयफ्रेंड पर...

Urfi Javed Hits Back To Chahatt Khanna उर्फी जावेद और चाहत खन्ना की जुबानी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। उर्फी जावेद ने बड़े अच्छे लगते हैं फेम चाहत खन्ना को एक बार फिर से आड़े हाथों लिया है और तस्वीर शेयर कर ताना मारा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 05:25 PM (IST)
Urfi Javed: चाहत खन्ना को उर्फी जावेद ने एक बार फिर लिया आड़े हाथों,कहा- पति के पैसे बॉयफ्रेंड पर...
urfi javed hits back to Bade Achhe Lagte Hain fame chahatt khanna. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की दुनिया से दूर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लगातार छाई रहती हैं। वह अपने अतरंगी फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। उर्फी जावेद को अपने इस अनोखे फैशन के लिए कभी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, तो कभी उर्फी जावेद किसी सितारे के निशाने पर आ जाती हैं। इस बार उर्फी जावेद की बहस छिड़ी है 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ। चाहत ने हाल ही में उर्फी जावेद के फैशन को लेकर कमेंट किया था। जिसके बाद इंस्टा स्टोरी के जरिए उर्फी जावेद ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को फिर लिया आड़े हाथ

चाहत खन्ना द्वारा किए गए कमेंट पर उर्फी जावेद यहीं पर शांत नहीं हुईं। उन्होंने अपनी एक और बोल्ड वीडियो शेयर करते हुए फिर से टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को आड़े हाथों लिया। उर्फी जावेद ने येलो रिविलिंग आउटफिट में अपनी एक वीडियो पोस्ट की। हालांकि उर्फी की आपने ये वीडियो तो पहले भी देखी होगी। लेकिन जो चीज लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी तरफ खींच रहा है वह है उर्फी जावेद का कैप्शन। जिसमें उन्होंने चाहत खन्ना की एक बार फिर से क्लास लगा दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने चाहत को ताना मारते हुए कहा अपनी-अपनी चाहत है

उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये क्या अजीब तरीका है कपड़े पहनने का उर्फी जावेद? अपनी-अपनी चाहत होती है यार। सोसाइटी के हिसाब से तो तलाक लेकर, अपने एक्स बॉयफ्रेंड का पैसा अपने नए बॉयफ्रेंड पर लुटाना गलत बात है। लेकिन करने वाले करते हैं यार। खास बात ये है कि उर्फी को फैंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। एक यूजर ने उर्फी जावेद को सपोर्ट करते हुए लिखा, 'अपनी सफलता से उन्हें मारो, हेटर्स को तुम्हें ट्रोल करने दो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपका फिगर और आप की खूबसूरती दोनों परफेक्ट हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैम आप आपका ये लुक किलर है और आपका कैप्शन जबरदस्त है। ढेर सारा प्यार'।

चाहत खन्ना ने शेयर की थी उर्फी जावेद की तस्वीर

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद की तस्वीर का एक स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए चाहत खन्ना ने लिखा था, 'ऐसे कपड़े कौन पहनता है वह भी सड़कों पर। यानी कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी। क्या इंडियन मीडिया इतनी कमजोर हो गई है। बहुत आसान है चीप पब्लिसिटी लेना और मीडिया को खरीदना, ये चीप शो आप हमारी जनरेशन को दिखा रहे हैं'। चाहत खन्ना की इस स्टोरी पर उर्फी ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.