Move to Jagran APP

राहुल वैद्य का गाना देखकर उर्फी जावेद का फूटा गुस्सा, पोस्ट शेयर कर लगाई क्लास

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य के ट्वीट के बाद अब उन पर पलटवार करती हुई दिखाई दीं। उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य का गाना देखने के बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए और उनकी क्लास लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिंगर को हिप्पोक्राइट बताया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 06:37 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 01:04 PM (IST)
राहुल वैद्य का गाना देखकर उर्फी जावेद का फूटा गुस्सा, पोस्ट शेयर कर लगाई क्लास
urfi javed express his anger towards rahul vaidya on social media. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Fight With Rahul Vaidya: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने अतरंगी फैशन से हर किसी को हैरान कर देती हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी जावेद सिंगर राहुल वैद्य से सोशल मीडिया पर पंगा लेते हुए नजर आईं। राहुल वैद्य के ट्वीट के बाद उर्फी जावेद ने उनके नए  गाने को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी। 

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य के गाने को लेकर कसा तंज

राहुल वैद्य का हाल ही में नया गाना 'नॉटी बलम' रिलीज हुआ है। जिसे फैंस का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य को टोनी कक्कड़ 2.0 बताते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच अगर किसी चीज ने सबका ध्यान खींचा तो वो हैं उर्फी जावेद। राहुल वैद्य का गाना आउट होने के बाद उर्फी जावेद ने उसका लुक अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए राहुल वैद्य पर निशाना साधा। उर्फी जावेद को राहुल के ट्वीट पर इतना गुस्सा आया की उन्होंने उन्हें हिप्पोक्राइट बता दिया।

इंस्टाग्राम पर राहुल वैद्य के गाने का पोस्ट शेयर कर उतारा गुस्सा

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में राहुल वैद्य के 'नॉटी बलम' गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने फायदे के लिए महिलाओं के शरीर का इस्तेमाल करो, लेकिन जब वह महिला अपनी मर्जी से इस चीज को चुने और अपनी मर्जी से कुछ भी पहने तो कुछ लोगों को परेशानी होने लगती है। बहुत ही ज्यादा हिप्पोक्रिसी है। उर्फी जावेद ने ये भी कहा कि वह एक सिंगर के रूप में राहुल वैद्य को बहुत पसंद करती थीं, लेकिन अब वह अपनी पूरी रिस्पेक्ट खो चुके हैं। आप बहुत हिप्पोक्राइट हो। दरअसल राहुल वैद्य के इस गाने में नायरा बनर्जी हैं, समुद्र के किनारे फिल्माए गए इस गाने में बिकिनी पहनी है, जिसपर उर्फी जावेद ने निशाना साधा है।

फैशन को लेकर राहुल वैद्य ने साधा था निशाना

राहुल वैद्य ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था, जिसमें सिंगर ने आज कल के फैशन को लेकर तंज कसा। राहुल वैद्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फोटो देखी, जोकि मुझे मेरी पत्नी ने भेजी थी। मेरे शब्दों को ध्यान से सुन लो, 'आने वाले समय में लोग फैशन और ट्रेंड के नाम पर कुछ भी तस्वीरें पोस्ट करने लगेंगे। इस ट्वीट को साक्षी के तौर पर सेव कर लेना। भगवान् हमें बचाए'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.