Move to Jagran APP

Urfi Javed ने कैमरे के सामने खिसकाई ड्रेस, सोशल मीडिया पर लोग बोले- खुदा का कुछ खौफ करो

Urfi Javedइस तस्वीर में एक हाथ से उर्फी ने अपनी ड्रेस संभाली हुई थी और दूसरे से खुद की ही ड्रेस के स्लिट को ऊपर उठाया हुआ था। उनका ये आजिबोगरीब स्टाइल लोगों को समझ नहीं आया और उन्होंने उर्फी ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 07:23 AM (IST)
Urfi Javed ने कैमरे के सामने खिसकाई ड्रेस, सोशल मीडिया पर लोग बोले- खुदा का कुछ खौफ करो
Image Source: Urfi Javed Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी' पर धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद आज कल सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं हैं। उनका हर स्टाइल हर ड्रेस खबरों में छा जाता है। उर्फी का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। यहीं कारण है कि टीवी की ये एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जातीं हैं। हाल ही उन्होंने रेड ड्रेस में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उर्फी के ड्रेस की स्ट्रैप फिसल गई और वो उसे संभालती हुई नजर आईं। हालांकि इतनी कोशिशों के बाद भी ड्रेस के अंदर से उनकी जालीदार ब्रालेट साफ नजर आ रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

इस तस्वीर में एक हाथ से उर्फी ने अपनी ड्रेस संभाली हुई थी और दूसरे से खुद की ही ड्रेस के स्लिट को ऊपर उठाया हुआ था। उनका ये आजिबोगरीब स्टाइल लोगों को समझ नहीं आया और उन्होंने उर्फी ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनकी तस्वीरें देख यूजर भी सवाल करने लगे। एक ने पूछा कि ये सब क्यों करती हो वहीं दूसरे ने कहा कि ऐसे कपड़े पहनती हो खुदा का कुछ खौफ करो। 

आपको बता दें कि हाल ही में अपने एक वीडियो की वजह से काफी चर्चा में आईं ​थीं। इस वीडियो में अपनी ड्रेस की वजह से Urfi Javed Oops Moment का शिकार हुई थीं। इस ऊप्स मोमेंट के वीडियो में उर्फी ने अजीब सी डेनिम जींस के साथ बेहद ही शॉर्ट व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप पहनी हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

एक्ट्रेस का टॉप इनता छोटा है कि पीछे से उनकी स्ट्रैप साफ नजर आ रही थी। इसी वजह से उर्फी ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं। इस वीडियो को लेकर उर्फी काफी ट्रोल भी की गईं थीं। वहीं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वैसे उर्फी के लिए ये कोई नई बात नहीं है और वो कह भी चुकी हैं कि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.