Move to Jagran APP

Urfi Javed: कीवी ही नहीं, इन खाने की चीजों से भी उर्फी जावेद कर चुकी हैं फैशन, देखते ही आप पकड़ लेंगे सिर

Urfi Javed उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्सर अपना सिर पकड़ लेते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला जिसमें उन्होंने कीवी की बिकिनी पहनी हुई है वैसे इससे पहले फैशन में वह खाने का इस्तेमाल कर चुकी हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 22 Mar 2023 05:53 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 05:53 PM (IST)
Urfi Javed: कीवी ही नहीं, इन खाने की चीजों से भी उर्फी जावेद कर चुकी हैं फैशन, देखते ही आप पकड़ लेंगे सिर
Urfi Javed Before Kiwi Bikini Dress Used These Food Items to Show Her Quirky Fashion Sense/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Food Items Dresses: अपने अतरंगी फैशन से पल-पल लोगों को हैरान करने वालीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी के चार मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। उर्फी जावेद कभी मोबाइल, तो कभी घड़ी से बने आउटफिट को पहनी हुई नजर आती हैं।

prime article banner

हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने शरीर को कीवी से ढका हुआ है। उन्होंने कीवी फल का बिकिनी टॉप बना दिया।

ये पहली बार नहीं है, जब उर्फी जावेद ने किसी खाने की चीज से फैशन किया है। इससे पहले भी वह फ्रूट्स और अन्य खाने वाली चीजों से अपने शरीर को ढक चुकी हैं। चलिए डालते हैं उनके अतरंगी आउटफिट पर नजर।

प्लेट से ढकी थी बॉडी

उर्फी जावेद ने दिसंबर में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने नीचे ब्लैक रंग की स्कर्ट पहनी हुई है और ऊपर की बॉडी को प्लेट और जूस के ग्लास से ढका हुआ है।

उनकी प्लेट में पैन केक रखा हुआ है। उनके इस फैशन को देखकर यूजर्स ने सिर्फ अपना सिर ही नहीं पकड़ा, बल्कि उनसे ये भी पूछ लिया कि आखिर वह ये सब क्यों करती हैं।

वाइन ग्लासेस को बना दिया था बिकिनी

उर्फी जावेद जावेद कितनी डेरिंग बाज है, ये आप उनके आउटफिट्स के साथ-साथ उनकी बोली से भी अंदाजा लगा सकते हैं। अपने फैशन को शो ऑफ करते हुए उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने वाइन ग्लासेस का इस्तेमाल बिकिनी टॉप की तरह किया हुआ है।

लड्डू खाते हुए दिया था सेन्शुअस पोज

उर्फी जावेद का फैशन कितना भी अतरंगी हो, लेकिन ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आज रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह और बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज उनका नाम जानती हैं। उर्फी जावेद लड्डू खाते हुए सेन्शुअस वीडियो शेयर कर अपनी क्रिएटीविटी दिखा चुकी हैं।

कैंडी से बनाया था स्कर्ट-टॉप

उर्फी जावेद का स्टाइल भले ही अतरंगी हो, लेकिन वह जो भी करती हैं, उसे देखकर लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है। उर्फी जावेद इससे पहले कैंडी से भी शॉर्ट स्कर्ट और बिकिनी टॉप बना चुकी हैं, जिसमें से वह कैंडी खाते हुए पोज कर चुकी हैं।

चांदी चिपकाकर दिखाई थी क्रिएटिविटी

उर्फी जावेद ने सिर्फ बोरे, मोबाइल और सेफ्टी पिन्स से ही कपड़े नहीं बनाए, वह शरीर पर चांदी लगाकर उसे भी फैशन बता चुकी हैं।

उन्होंने अगस्त 2022 में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपर बॉडी पर चांदी लगाई हुई है। उनके इस फैशन को देख लोगों को काजूकतली याद आ गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.