नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी इनदिनों लगातार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। उर्फी न सर्फि अपने बोल्ड कपड़ों बल्कि अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। हाल ही में उर्फी ने इंटरव्यू में इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह वह कास्टिंग काउच का शिकार हुईं थीं और इससे कैसे बचीं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी हो चुकीं हैं कास्टिंग काउच का शिकार

उर्फी जावेद ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू में कई सारी चीजों को लेकर बात की। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'इंडस्ट्री में हर लड़की की तरह मैंने भी कास्टिंग काउच जैसी चीज को झेला है। ये बेहद ही डरावना होता है। एक बार मुझे किसी ने इसमें जबरदस्ती धकेला था। लेकिन मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि मैं इससे बचकर निकल आई।' उर्फी ने आगे कहा, 'इंडस्ट्री में मर्द बहुत पावरफुल हैं। उनके पास आपको किसी भी वक्त इंडस्ट्री से रिजेक्ट करने का अधिका​र होता है।' बता दें कि अपने इस पूरे इंटरव्यू में उर्फी ने किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन बिना नाम लिए ही उर्फी ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी चीज को झेलने के दर्द को साफ बयां किया और खुलकर बताया कि वह इसका शिकार हुई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने 'इंडिया टुडे डॉट इन' को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और हॉट तस्वीरों पर होने वाली ट्रोलिंग पर भी रिएक्शन देते हुए कहा था, 'वह कभी भी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी। मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। मुझे सोशल मीडिया पर मेरी पोस्ट पर ज्यादातर अभद्र कमेंट मुस्लिम लोगों के होते हैं।'

Edited By: Priti Kushwaha