Move to Jagran APP

पहली बार उर्फी जावेद ने पहना कुछ ऐसा, वीडियो देखकर ट्रोल्स भी हुए फिदा, कहा- 'गजब लग रही हो...'

उर्फी लगातार कुछ ऐसा पहन कर मीडिया के सामने आती हैं कि पल भर में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं। इसकी वजह से उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। बाजवूद इसके वह अजीबो गरीब बोल्ड आउटफिट पहन कर फैंस को सरप्राइज देती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 11:58 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 11:58 AM (IST)
पहली बार उर्फी जावेद ने पहना कुछ ऐसा, वीडियो देखकर ट्रोल्स भी हुए फिदा, कहा- 'गजब लग रही हो...'
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Latest Video : 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इंडस्ट्री के पैतरे को अच्छे से समझ गई हैं। उन्हें पता कि किसी तहर से खुद को लाइम लाइट में रखना है और इसके लिए क्या करना है। उर्फी लगातार कुछ ऐसा पहन कर मीडिया के सामने आती हैं कि पल भर में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं। इसकी वजह से उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। बाजवूद इसके वह अजीबो गरीब बोल्ड आउटफिट पहन कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। लेकिन इसी बीच अब उर्फी ने ट्राल्स को भी खुश क​र दिया है। उर्फी के लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैंस बेहद खुश हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सकते हैं कि उर्फी जावेद पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी ने कई तरह की साड़ी और सूट पहने पोज देती दिख रही हैं। वहीं उनकी प्यारी सी अदाएं और खूबसूरत स्माइल फैंस क्या ट्रोल्स का भी दिल जीतने के लिए काफी है। उर्फी के इस वीडियो पर पहली बार उन्हें ट्रोल नहीं किया जा रहा है बल्कि फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। लगातार कमेंट्स में फैंस उन्हें ब्यूटीफुल, गॉर्जियसऔर लवली जैसे कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक ने तो लिखा, 'गजब लग रही हो।'

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी दो बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक कलर का बेहद बोल्ड ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। इस टॉप में ऊपर की साइड व्हाइट कलर की पट्टी लगी हुई हैं। वहीं इस टॉप के साथ उर्फी ने जींस कैरी की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने गले में एक प्यारी सी गोल्ड चेन पहनी हुई जिसमें रेड कलर एक बड़ा सा बीट्स लगा हुआ है। वहीं इस दौरान उनके बाल खुले हुए हैं। तस्वीर में उनके पोज देने का अंदाज हमेशा की तरह ही बेहद शानदार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.