Move to Jagran APP

एक डोरी पर टिकी वनपीस ड्रसे पहने उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने फिर इंटरनेट पर मचाया बवाल

लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्‍हनिया में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 03:30 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:25 AM (IST)
एक डोरी पर टिकी वनपीस ड्रसे पहने उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने फिर इंटरनेट पर मचाया बवाल
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video : उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अलग अंदाज से फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। वहीं कई बार तो उर्फी का अजीबो-गरीब फैशन फैंस के समझ से बाहर होता है। वह मीडिया के सामने हमेशा कुछ ऐसा पहन कर स्पॉट होती हैं कि पल भर में सुर्खियों में आ जाती हैं। उर्फी को अब अच्छे से पता है कि लाइम लाइट में बनें रहते के लिए क्या करन है। इसी बीच एक बार​ से फिर उर्फी ने कुछ ऐसा पहना कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर टॉप ऑफ द टाउन बना हुआ है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह हमेशा की तरह ही अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक प्रिंटेड वनपीस ड्रेस पहना हुआ है। वहीं उनकी इस ड्रेस का गला आगे से काफी डीप है। साथ ही इस ड्रेस के बैक पर छोरी लगी है। इस दौरान उर्फी के बाल ओपन है। वह वीडियो में पहले आगे की तरह चलती नजर आ रही हैं। फिर अचानक से वह अपने बालों को पीछे की तरफ झटके हुए मुड़ती हैं और मुस्कुराने लगती हैं। इस दौरान उनका मेकअप काफी लाइट है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस कमेंट कर उनके कई चाहने वाले उनकी तारीफे करते नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बता दें कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.