Move to Jagran APP

Urfi Javed की ब्लैक बोल्ड ऑफ शोल्डर टॉप में तस्वीर हो रही वायरल, देखकर एक बार फिर आपके उड़ जाएंगे होश

उर्फी लगातार अपने फैंशन और कपड़ों की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब उर्फी अपने लेटेस्ट फैशन से फैंस के नीदें न उड़ा दें। कई बार उन्हें अपने इन्हीं अतरंगी कपड़ों की वजह से जमकर ट्रोल भी किया जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 01:02 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 01:02 PM (IST)
Urfi Javed की ब्लैक बोल्ड ऑफ शोल्डर टॉप में तस्वीर हो रही वायरल, देखकर एक बार फिर आपके उड़ जाएंगे होश
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video : टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनीं हुई हैं। उर्फी लगातार अपने फैंशन और कपड़ों की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब उर्फी अपने लेटेस्ट फैशन से फैंस के नीदें न उड़ा दें। कई बार उन्हें अपने इन्हीं अतरंगी कपड़ों की वजह से जमकर ट्रोल भी किया जाता है। वहीं दुनिया की परवाह किए बिना उर्फी बेपरवाह अंदाज से अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच उर्फी की नई तस्वीरें ने एक बार फिर से इंटरनेट की गर्मी को बढ़ा दिया हे। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस फिर से होश खो रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जो बेदह ही बोल्ड हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक कलर का बेहद बोल्ड ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। इस टॉप में ऊपर की साइड व्हाइट कलर की पट्टी लगी हुई हैं। वहीं इस टॉप के साथ उर्फी ने जींस कैरी की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने गले में एक प्यारी सी गोल्ड चेन पहनी हुई जिसमें रेड कलर एक बड़ा सा बीट्स लगा हुआ है। वहीं इस दौरान उनके बाल खुले हुए हैं। तस्वीर में उनके पोज देने का अंदाज हमेशा की तरह ही बेहद शानदार है। फैंस उर्फी की इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी हॉट रेड कलर की बोल्ड में किसी बॉम से कम नजर आ रहीं हैं। इस दौरान उर्फी रेड कलर की नेटेड ड्रेस में काफी कातिल अदाएं बिखेरती दिख रही हैं। उर्फी ये ड्रेस आगे से पूरी नेटेड और काफी रिवीलिंग है। इस दौरान उर्फी ने अपनी ड्रेस से मैचिंग की लिपस्टिक लगाई हुई है जो उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.