Move to Jagran APP

बहू आने के बाद भी घर में सिर्फ तौलिया बांधकर घूमते हैं उदित नारायण, जानें क्यों नहीं बदली ये आदत

Udit narayan reveals he wears only towel at home इस वीकेंड कपिल शर्मा के घर ‘द कपिल शर्मा शो’में सुरों की महफिल जमने वाली है क्योंकि इस हफ्ते कॉमेडियन के घर मेहमान बनकर आने वाले हैं दो नामी गायक उदित नारायण और कुमार सानू।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 01:05 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 01:05 PM (IST)
बहू आने के बाद भी घर में सिर्फ तौलिया बांधकर घूमते हैं उदित नारायण, जानें क्यों नहीं बदली ये आदत
Photo Credit - Sony TV insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वीकेंड कपिल शर्मा के घर ‘द कपिल शर्मा शो’में सुरों की महफिल जमने वाली है क्योंकि इस हफ्ते कॉमेडियन के घर मेहमान बनकर आने वाले हैं दो नामी गायक उदित नारायण और कुमार सानू। सोनी टीवी ने शो अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर कर दिए है जिसमें कपिल, उदित नारायण और कुमार सानू से मज़ेदार बातें करते नज़र आ रहे हैं। एक प्रोमो में तो कपिल ने उदित नारायण की ऐसी आदत का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

loksabha election banner

आप उदित नारायण के बारे में बहुत सारी बातें जानते होंगे, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये बात नहीं जानते होंगे कि सिंगर घर में सिर्फ तौलिया पहनकर घूमते हैं। प्रोमो में कपिल, उदित नारायण की इसी आदत की खिंचाई करते दिख रहे हैं। वीडियो में कपिल कहते हैं, ‘उदित जी जब पिछली बार अपने बेटे के साथ हमारे शो में आए थे तो बताया था कि वो घर में कपड़े नहीं पहनते सिर्फ तौलिया बांधकर घूमते हैं। तो अब तो बहू आ गई घर में तो बड़ी तकलीफ होती होगी’।

इस पर उदित जवाब देते हैं ‘अब भी तौलिया में ही रहता हूं, किसान का बेटा हूं वो आदत तो कभी जाएगी नहीं’। उदित की बात सुनकर वहां सभी हैरान रह जाते हैं और हंसने लगते हैं। इस पर कुमार सानू कहते हैं ‘किसान का बेटा है, कभी खेत नहीं देखा लेकिन तौलिया देख ली’।देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

उदित को देख कृष्णा को आई मामा की याद: द कपिल शर्मा शो में उदित नारायण को देखकर कृष्णा अभिषेक कहते हैं, 'आपको देखके मामा की याद आ गई, बहुत अच्छा लगा।' आपको बता दें  कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। बीते दिनों गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ कपिल के शो में भी आए थे, उस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नज़र नहीं आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.