नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पिछले कई दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। ‘इंडियन आइडल 11’ के मंच से ये चर्चा शुरू हुई कि दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि बाद में ये आदित्य के पापा उदित नारायण सिंह ने ये साफ कर दिया कि ये सब खबरें केवल शो की टीआरपी बूस्ट करने के लिए फैलाई गई थीं इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। लेकिन दूसरे तरफ उदित ने ये भी माना कि वो नेहा को बहुत पसंद करते हैं और बहू के रूप में देखकर खुश होंगे।

अब दोनों की शादी पर उदित नारायण ने फिर से बयान दिया है। टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में उदित ने बताया कि वो आदित्य को नेहा के नाम से चिढ़ाते हैं लेकिन आदित्य उनकी बात ये कहकर नजर अंदाज़ कर देते हैं कि उन्हें करियर पर फोकस करना है। उदित ने कहा, ‘आप यकीन नहीं मानेंगे मैं आदित्य को नेहा के नाम से बहुत चिढ़ाता हूं। मैने उससे कहा कि वो नेहा से शादी कर ले। लेकिन वो मेरी बात को नजरअंदाज कर देता है और कहता है कि उसे करियर पर फोकस करना है। नेहा आज के सक्सेसफुल सिंगर और वो अपने करियर के लिए बहुत अच्छा काम कर रही है’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

हालांकि कुछ दिन पहले नेहा ने आदित्य से शादी के खबरों को लकर ये साफ कर दिया कि वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से ही शादी करेंगे। नेहा ने कहा, 'आदित्य बहुत अच्छा लड़का है और मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि वो इस साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर लेगा। मैं उसे आने वाले जीवने के लिए बधाई देती हूं'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Awwwww💕💕💕 the way #nehakakkar is looking at #adityanarayan 😍😍😍 #NehAditya

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस