नई दिल्ली, जेएनएन। टीआरपी रेटिंग 27वें हफ्ते में भी पिछले हफ्ते की तरह बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। दर्शकों ने इस बार पहले स्थान पर टीवी धारावाहिक कुमकुम भाग्य को टॉप पर पहुंचा दिया है। वहीं द कपिल शर्मा शो इस बार भी टॉप 5 में जगह बनाने से असफल रहा है। 

टॉप 5 की बात करें तो पहले पायदान पर कुमकुम भाग्य है। श्रीति झा और शबीर अहलूवालिया स्टारर यह शो पिछली बार दूसरे नंबर पर रहा था। लेकिन इस बार शो ने पहला पायदान हासिल किया है। दूसरे स्थान की बात करें तो इस हफ्ते कुंडली भाग्य ने यह स्थान पाया है। पिछले हफ्ते यह शो चौथे नंबर पर था। इस हफ्ते कुंडली भाग्या को ज्यादा पसंद किया गया इसलिए यह दूसरे पायदान पर पहुंच गया।

वहीं तीसरे पायदान पर ये रिश्ता क्या कहलाता पहुंच गया है जो कि पिछले हफ्ते भी इसी पायदान पर था। चौथे पायदान पर तुझसे है राबता सीरियल आ गया है। और पांचवे स्थान पर पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने जगह बनाई है। पिछले हफ्ते भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा पांचवे पायदान पर था।   

अगर बात करें द कपिल शर्मा शो की तो कपिल के इस शो को टॉप 5 में भी जगह नहीं मिल सकी है। पिछले हफ्ते भी कपिल का यह शो टॉप 5 की लिस्ट से बाहर था।  

यह भी पढ़ें: क्या इस शख्स को पहचान पाए आप, जल्द इस गेटअप में आएंगे नजर

Posted By: Rahul soni