Move to Jagran APP

TV TRP Shocking: केबीसी 11, बिग बॉस 13 और द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर, इन शोज़ की पौ बारह

TV TRP Shocking Result सभी लिस्टों में द कपिल शर्मा और बिग बॉस 13 कहीं नज़र नहीं आ रहे। बिग बॉस 13 को शुरू हुए 20 दिनों से ज़्यादा बीत चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 06:49 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 10:32 AM (IST)
TV TRP Shocking: केबीसी 11, बिग बॉस 13 और द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर, इन शोज़ की पौ बारह
TV TRP Shocking: केबीसी 11, बिग बॉस 13 और द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर, इन शोज़ की पौ बारह

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर इन दिनों सलमान ख़ान का शो बिग बॉस 13, अमिताभ बच्चन का शो केबीसी 11 और द कपिल शर्मा का प्रसारण किया जा रहा है, मगर आश्चर्यजनक रूप से ये तीनों ही शोज़ टीआरपी की रेस में पिछड़ गये हैं। शोज़ के साथ बॉलीवुड कलाकारों का स्टारडम जुड़ा होने के बावजूद टॉप 5 में जगह नहीं बना सके। 12-18 अक्टूबर के हफ़्ते के लिए ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने जो आंकड़े जारी किये हैं, उनके मुताबिक ये तीनों शोज़ टॉप 5 से बाहर हैं। 

loksabha election banner

शहरी और ग्रामीण इलाकों के दर्शकों को मिलाकर जो आंकड़े जारी किये गये हैं, उनमें दंगल चैनल का शो बंदिनी टॉप पर है। ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं, जबकि दंगल चैनल के शोज़ द्वारकाधीश भगवान श्रीकृष्ण और रहना है तेरी पलको की छांव में चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। बार्क अब शहरी और ग्रामीण दर्शकों के हिसाब से अलग-अलग भी शोज़ की रेटिंग करता है। 

सिर्फ़ ग्रामीण क्षेत्रों के दर्शकों के बीच दंगल चैनल के शोज़ ने बाज़ी मारी है। पहले चार स्थानों पर इस चैनल के शोज़ बंदिनी, द्वारकाधीश भगवान श्रीकृष्ण, महिमा शनिदेव की और रहना है तेरी पलकों की छांव ने कब्ज़ा किया है। वहीं, ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य ने पांचवें स्थान पर पकड़ बनाए रखी है।

अब अगर, सिर्फ़ शहरी क्षेत्रों की बात करें तो दर्शकों की पसंद काफ़ी बिखरी हुई है। शहरी इलाकों में सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा नंबर 1 पर है। ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य दूसरे और स्टार प्लस का शो यह रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे स्थान पर है। यहां सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति ने चौथे स्थान पर एंट्री ली है। सोनी के ही इंडियन आइडल ने पांचवें स्थान पर कब्ज़ा जमाया है। 

सभी लिस्टों में द कपिल शर्मा और बिग बॉस 13 कहीं नज़र नहीं आ रहे। बिग बॉस 13 को शुरू हुए 20 दिनों से ज़्यादा बीत चुके हैं। शो में अब हंगामे और साजिशें भी शुरू हो चुकी हैं, मगर शो दर्शकों के बीच पकड़ नहीं बना पा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.