नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी टीआरपी की टॉप लिस्ट सामने आ चुकी है। 21वें हफ्ते में नागिन 3 ने जाते-जाते कमाल किया है क्योंकि एकता कपूर का यह शो टॉप पर रहा है। बहुत समय बाद इस शो को 3.6 रेटिंग मिली है। 

साल 2019 के 12वें हफ़्ते (18 मई से 24 मई) की टॉप 10 टी आर पी रेटिंग्स जारी कर दी गई हैं l Naagin 3 नागिन 3 छोटे पर्दे का प्रसिद्ध शो रहा है जो कि 26 मई को खत्म हो गया है। इस रविवार को नागिन 3 का फिनाले एपिसोड टीवी पर दिखाया गया था। इसमें तीसरे सीजन के साथ-साथ पहले दो सीजन के किरदार भी नजर आए। खास तौर पर शो के फिनाले में नागिन स्टार्स मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा और अदा खान फिर से साथ दिखाई दिए थे। जाते-जाते इस शो को दर्शकों का प्यार मिला है। क्योंकि यह शो इस हफ्ते टीवी टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा है। इस शो को बहुत दिनों बाद 3.6 रेटिंग मिली है। दर्शकों के लिए खुशखबरी भी आई है कि, इसका सीजन 4 भी आएगा जिसका प्रोमो जारी कर दिया गया है। 

रेटिंग्स के मुताबिक दूसरे नंबर पर इस बार Kasautii Zindagii Kay 2 कसौटी जिंदगी की शो आ गया है। तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य Kumkum Bhagya और चौथे स्थान पर Kundali Bhagya कुंडली भाग्य रहा है। वहीं पांचवे नंबर पर The Kapil Sharma show द कपिल शर्मा शो ने जगह बनाई है। इस बार The Kapil Sharma show टॉप 5 में आने में सफल रहा। क्योंकि कपिल की काबिलियत को लेकर कभी किसी को कोई संदेह नहीं है, लेकिन उनके शो को लगातार कम टीआरपी मिल रही थी। क्योंकि नंबर वन रहने के एक हफ़्ते में ही द कपिल शर्मा शो The Kapil Sharma Show बुरी तरह से गिर कर ऑन लाइन की टी आर पी रेटिंग्स में टॉप पांच में जगह नहीं बना पाया था। शो आठवें स्थान पर पहुंच गया था। अब स्थित फिर भी ठीक है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप