Move to Jagran APP

जयपुर में भंसाली के साथ हुई घटना से सहमे हुए हैं टीवी एक्टर्स

रिद्धि का मानना है कि किसी के साथ भी ऐसी घटना हो जाती है। यह बहुत डरावनी बात है। उनका मानना है कि इसके लिए कुछ रूल्स और रेग्युलेशन बनने चाहिए।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 30 Jan 2017 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2017 07:03 PM (IST)
जयपुर में भंसाली के साथ हुई घटना से सहमे हुए हैं टीवी एक्टर्स
जयपुर में भंसाली के साथ हुई घटना से सहमे हुए हैं टीवी एक्टर्स

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। संजय लीला भंसाली पर फिल्म पद्मावती को लेकर हुए हमले का विरोध फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी जगत के कलाकार और प्रोड्यूसर भी कर रहे हैं। इस मामले के बहाने वे यह जानने समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर क्रिएटिव फ्रीडम उन्हें कब और कैसे मिलेगी।

loksabha election banner

इस पर अपनी स्पष्ट राय प्रोड्यूसर राजन शाही ने भी रखी है। राजन का मानना है कि जो कुछ भी हुआ है। वह निंदनीय है। अगर किसी को किसी के बात को लेकर विरोध जताना ही है तो उन्हें इस पर मिल बैठकर बात करनी चाहिए थी। राजन का कहना है कि सरकार को इस मुद्दे को गंभीरता से लेना चाहिए, ताकि आगे से ऐसे एक्ट्स कभी भी ना किये जाएं। वहीं नागिन 2 में अहम् किरदार निभा रहीं अदा खान का कहना है कि इस तरह अगर बड़ी फिल्मों के सेट पर हमले हो सकते हैं तो छोटे सेट पर क्या होगा। उन्होंने एक्टर्स और सेट पर काम कर रहे लोगों की सिक्यूरिटी को लेकर अपनी बात रखी है।

इसे भी पढ़ें- दिल से दिल तक में शोरबोरी की होगी गोदभराई

वो अपना सा में लीड किरदार निभा रहीं रिद्धि डोगरा का कहना है कि जो कुछ भी हुआ है, बुरा हुआ है। रिद्धि बताती हैं कि एक बार जब अमिताभ फिल्म सिटी में भी शूट कर रहे थे, तो उनके साथ भी कुछ ऐसा हुआ था। रिद्धि का मानना है कि किसी के साथ भी ऐसी घटना हो जाती है। यह बहुत डरावनी बात है। उनका मानना है कि इसके लिए कुछ रूल्स और रेग्युलेशन बनने चाहिए। और सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ कदम उठानी चाहिए।

इसे भी पढ़ें- मेनका और विश्वामित्र की मॉडर्न लव स्टोरी पिया अलबेला

करन वाही का कहना है कि नॉन फिक्शन शोज में सिक्योरिटी गार्ड्स नहीं होते हैं। ऐसे में इस तरह की घटना होती है तो लगता है कि कभी भी किसी के साथ हादसा हो सकता है।

इसे भी पढ़ें- ये हैं मोहब्बतें में अब आएगा ये बोल्ड ट्विस्ट

ऐश्वर्या शखूजा का मानना है कि आउटडोर लोकेशन पर सिक्योरिटी की कड़ी व्यवस्था होनी ही चाहिए। ऐश्वर्या इस बात से हैरान हैं कि संजय अपनी सिक्योरिटी को लेकर हमेशा गंभीर रहे हैं। ऐसे में भी अगर घटना घटती है तो यह बहुत बुरा हुआ है। उनका मानना है कि एक अच्छे क्राउड कंट्रोलर की भी जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.