अनुप्रिया वर्मा,मुंबई. टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और करन पटेल की जोड़ी को स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की वजह से काफी लोकप्रियता मिली. दोनों की केमेस्ट्री को छोटे परदे पर काफी पसंद किया गया. हाल ही में इस शो ने 1500 एपिसोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है.

ऐसे में पिछले कुछ सालों में कई बार ये खबर आती रहीं कि करन पटेल और दिव्यांका भले ही ऑन स्क्रीन कपल के रूप में पसंद किये जाते रहे हों लेकिन ऑफ़ स्क्रीन दोनों की आपस में बिल्कुल पटती नहीं है और दोनों एक दूसरे को देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. इस बारे में जब दिव्यांका त्रिपाठी से जागरण डॉट कॉम ने बातचीत की, तो उन्होंने कहा कि इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है. वह कहती हैं कि सच तो यह है कि इतने सालों में मुझे नहीं पता करन के इक्वेशन बाकी लोगों से क्या रहें लेकिन मैंने और करन ने कभी भी किसी बात पर आजतक कभी लड़ाई या किसी भी तरह का तनाव तो रखा ही नहीं है. दिव्यांका कहती हैं कि सच तो यह भी है कि हम दोनों को मौक़ा भी नहीं मिलता कि हम काम के अलावा एक दूसरे से बातचीत भी करें. इतने सालों में पिछले ऐसा हो रहा है कि कुछ समय से हम लोगों ने थोड़ा वक़्त बिताना शुरू किया है साथ में.

अपनी केमेस्ट्री के बारे में कहती हैं कि सच यह भी है कि हम दोनों एक साथ कभी ऐसा कुछ रिहर्सल नहीं करते हैं लेकिन फिर भी ऑन स्क्रीन ऐसा कुछ मैजिक है कि हम दोनों आते हैं साथ तो कुछ मैजिक ही होता है और हम दोनों एक दूसरे के साथ स्क्रीन पर कुछ रच देते हैं और एक कलाकार के रूप में यही बड़ी कामयाबी है कि हम दोनों को दर्शक प्यार देते हैं इतना सारा.

बता दें कि एकता कपूर के इस शो को काफी लोकप्रियता मिली है और इस शो में रमन भल्ला और इशिता भल्ला के किरदार को काफी पसंद किया गया है. जल्द ही इस कहानी में कई बड़े ट्विस्ट भी आने वाले हैं. शो के नए एपिसोड और ट्रैक को लेकर प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें इशिता और रमन नए मेहमान के नामकरण की तैयारी में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें: इस ग्लैमरस अभिनेत्री ने छोटे परदे को कहा अलविदा, अब ये काम

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप