नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के लंबे समय के बाद अब टीवी शोज़ की शूटिंग शुरू हो गई है। लोगों के फेवरेट शो अब वापस टीवी स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। दर्शकों के साथ टीवी एक्टर्स भी इसको लेकर उत्साहित हैं। दरअसल, महाराष्ट्र सरकार ने एसोसिएशन से बात करके एक गाइडलाइन्स तैयार की है। कुछ शर्तों और नियमों के साथ शूटिंग की इज़्जात दे दी है। आइए जानते हैं, इसको लेकर टीवी एक्टर्स क्या सोचते हैं? 

गुलकी जोशी ने इस साल सोनी सब के शो मैडम सर के साथ डेब्यू किया है। वह शूटिंग को लेकर उत्साहित है। वह कहती हैं कि  सेट पर वापस आना वास्तव में काफी हैवी है। अभी सेट पर बहुत कम लोग हैं लेकिन यह अभी भी घर जैसा लगता है। मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी और हम बहुत जल्द अपने दर्शकों के लिए नए एपिसोड लाने की उम्मीद कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़िए- Bhabiji Ghar Par Hain: कोरोना काल के बीच शुरू हुई ‘भाभी जी घर पर हैं’ की शूटिंग, कुछ ऐसा था सेट का माहौल

वहीं, एंड टीवी के शो मां सतोषी की लीड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह कहती हैं कि जब मुझे शूटिंग शुरू करने की तारीख के बारे में बताया गया तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। मैंने जरूरी सामानों और मेकअप को सैनेटाइज कर अच्छी तरह अपना बैग तैयार कर लिया। इतना ही नहीं अपने किरदार का आउटफिट भी मैंने निकाल कर रख लिया था, जिसे मैंने घर से सेट तक पहना था। सेट पर बस दो से तीन बार टच अप किया गया। मुझे वैसा ही महसूस हो रहा था, जैसा कि इस शो की शूटिंग के पहले दिन महसूस हो रहा था।

वहीं, डॉ. बी.आर आम्बेडकर के एक्टर जगन्नाथ निवानगुने कहते हैं कि मैंने चांगदेव भवनराव खैरमोडे की किताब 'डॉ भीमराव रामजी आम्बेडकर' पढ़ना शुरू किया था। लेकिन शूटिंग की व्यस्तता की वजह से मैं पूरी किताब नहीं पढ़ पाया। लेकिन अब मैंने किताब के आठों हिस्से पढ़ लिये हैं। हम काफी उत्साहित हैं। 

आपको बता दें कि इसके अलावा शूटिंग के दौराना की फोटोज़ भी सामने आईं हैं।भाभी जी घर पर हैं कि शुभांगी आत्रे और विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख पूरी डिस्टेंसिंग के साथ सीन शूट करते दिख रहे हैं। वहीं, तिवारी जी ने अपने चेहरे पर फेस शील्ड लगा रखी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

After 100 days,,,, Shooting starts😃😃 #bhabhijigharparhai #shubhangiatre #angooribhabhi

A post shared by 🌼Shubhangi.A🌼 (@shubhangiaofficial) on

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस