अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री अदिति गुप्ता ने भी सगाई कर ली है. टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में अभिनय कर चुकीं और अपनी पहचान बना चुकीं अदिति गुप्ता ने भी सगाई कर ली है.

पिछले लंबे समय से उन्हें लेकर खबरें आ रही थीं कि वह और हर्षद चोपड़ा रिलेशनशिप में हैं लेकिन अब यह खबर निराधार ही साबित हो रही है. साथ ही उनका नाम लक्ष लालवानी से भी जोड़ा जाता रहा है लेकिन उन्होंने इस खबर पर भी विराम लगा दिया है. उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि अब वह कबीर चोपड़ा के साथ हैं. बता दें कि फिलहाल उनकी शादी की तारीख को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है. अदिति गुप्ता ने इस शो के अलावा कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है, साथ ही वह इश्क़बाज़ में भी नजर आ चुकी हैं.

 

 

 

❤️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

 बता दें कि पिछले दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे नहीं लगता है कि मैं जल्दी शादी करुँगी लेकिन अगर मेरे माता-पिता मुझे सेटल होते देखना चाहते हैं, तो मेरे रिश्तेदार और आसपास के लोग पूछते रहेते हैं लेकिन मुझे ऐसे सवालों से चिढ़ होती है. बता दें कि रिजवान से भी वह रिलेशनशिप में रही थीं लेकिन दो साल के बाद दोनों अलग हो गए थे.

यह भी पढ़ें: …तो बस इतने दिन बाद हो रही है कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर वापसी

Posted By: Manoj Khadilkar