Move to Jagran APP

रेड बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरीं शमा सिकंदर, लोग बोले- 'हे भगवान मुझे पानी बना दो'

टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर काफी समय से छोटे पर्दे के दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 12:02 PM (IST)
रेड बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरीं शमा सिकंदर, लोग बोले- 'हे भगवान मुझे पानी बना दो'
टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर- तस्वीर : Instagram: shamasikander

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर काफी समय से छोटे पर्दे के दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर से अभिनेत्री अपने बोल्ड तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं। शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी पूल तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

शमा सिकंदर टीवी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शमा सिकंदर स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में उन्होंने रेल कलर की बिकिनी पहनी हुई है। जिसमें सिजलिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम के गाने को कैप्शन में लिखा है। शमा सिकंदर ने कैप्शन में लिखा, 'आंखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं।' सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिकंदर के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। theshaikh_010 नाम के यूजर ने शमा सिकंदर की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, 'जल परी।' fakalya_singh ने लिखा है, 'हे भगवान मुझे पानी बना दो।' your.fan.viewer नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'आग लग गई आज इंस्टाग्राम में।'

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शमा सिकंदर की बिकिनी तस्वीर पर कमेंट कर अनकी तारीफ की है। आपको बता दें कि शमा सिकंदर कई टीवी सीयिरल और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। समा जहां अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं वहीं उनकी खूबसूरती के भी जमकर चर्चें रहते हैं। शमा सिकंदर को साल 2003 में प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से पहचान मिली थी। इस सीरियल में उनके किरदार का नाम 'पूजा मेहता' था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.