अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जहां एक तरफ छोटे परदे पर स्टार्स रियलिटी शोज का हिस्सा बनने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ दो अभिनेत्रियां हैं, जो इन दिनों रियलिटी शोज़ की तारीफ़ में नहीं, बल्कि उनके विपक्ष में अपनी बात कर रही हैं.

वे अभिनेत्रियां हैं जूही परमार और आशका गोराडिया. याद हो कि जूही परमार तो खुद रियलिटी शोज़ का हिस्सा रही हैं. बिग बॉस की तो वह विनर भी रह चुकी हैं लेकिन जानें ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने अपना गुस्सा रियलिटी शोज़ पर निकाला है. बता दें कि हाल ही में दोनों जी टीवी के राजीव खंडेलवाल के शो जज़- बात का हिस्सा बनी थीं. इसी शो के दौरान दोनों ने बताया कि उन्होंने कई रियलिटी शोज़ का हिस्सा बनने की प्रक्रिया देखी है. आशका कहती हैं कि रियलिटी शो में उनकी सेक्सुएलिटी को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है, वह एडिटिंग ट्रिक्स का इस्तेमाल करते थे और इसकी वजह से मैं और मेरे पेरेंट्स काफी दुखी रहते थे. उन्होंने बताया कि एक शो में जब वह एलोविरा जेल लगा रही थीं, क्योंकि उन्हें एलर्जिक रियेक्शन हो गया था और कंबल के अंदर हाथ रख कर ये काम किया था, तो उसे अलग तरीके से ही टेलीविजन पर दिखाया गया था. उस वक्त मैं शो के फॉरमेट के अनुसार खुद को डिफेंड नहीं कर सकती थीं. उस दौरान जब मेरी मां मुझसे मिलने आयीं तो उन्होंने बताया कि मेरी सेक्युअलिटी को लेकर मीडिया में किस तरह की बातें होने लगी हैं. लेकिन अच्छी बात थी कि उस वक्त सारे फ्रेंड्स और शो के होस्ट ने मेरी मदद की थी. मेरे सपोर्ट में आये थे.

जूही परमार ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि जिस रियलिटी शो में उन्होंने अपने एक्स हसबैंड सचिन के साथ हिस्सा लिया था. उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. फुटेज को एडिट करके ऐसा दिखा दिया गया था कि जब मैं एक क्रू मेंबर्स से बात कर रही थी तो उनके साथ वहां सचिन की तस्वीर लगा दी गयी थी और जो कुछ भी मॉर्निंग में होता था तो उसे इवनिंग में दिखाया जाता था . जूही कहती हैं कि मुझे तो कई बार नेगेटिव तरीके से पेश किया गया है ऐसे शोज़ में, जबकि मेरी इमेज अच्छी बहू की थी. जबकि सचिन को बेचारा जैसा दिखाया जाता था. मुझे बाद में जब पता चला तो मैं हैरान थी कि किस तरह मेरी इमेज़ को वैंप बनाया जा रहा है. जूही और आशका ने और भी कई राज़ खोले हैं. जीटीवी के शो जज़-बात में इस बार के एपिसोड में आप दोनों की पूरी बातें देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: TV TRP: छोटे परदे पर तख़्तापलट, कुंडली भाग्य को हटा कर ये सीरियल हुआ नंबर वन

By Manoj Khadilkar