Move to Jagran APP

टीवी एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने इस खूबसूरत अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड को एक एक खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाईयां दी है जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 12:16 PM (IST)
टीवी एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने इस खूबसूरत अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश
टीवी एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने इस खूबसूरत अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश

नई दिल्ली, जेएनएन । टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अंकिता लोखंडे ने केवल एक ही सीरियल से अपनी अलग पहचान बना ली थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को एक खूबसूरत मेसेज के साथ अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

अकिंता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बॉयफ्रेंड के साथ की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होने एक प्यार भरा मेसेज भी लिखा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy birthday to you Mr.jain ❤️wish to make ur today and every day of ur life very special .. truly yours and only urs #happybirthdayvikki @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 इस मैसेज में अंकिता ने लिखा है ‘ आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामना श्रीमान जैन, मै विश करती हूं कि आपको आज को और आपकी जिंदगी के हर दिन को स्पेशल बना सकूं, आपकी और सिर्फ आपकी’।

इस खूबसूरत पोस्ट के बाद कई और सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर विक्की जैन को बधाईयां दी हैं। इन तस्वीरों में अंकिता और विक्की की क्यूट कैमेस्ट्री नज़र आ रही है।

 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले तक ‘पवित्र रिश्ता’ में लीड रोल कर रहे अकिंता लोखंडे और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक लंबे समय तक रिलेशन में रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Rhea Chakraborty ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड Sushant Singh Rajput संग मनाया बर्थडे

दोनों ने टेलीविज़न डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी साथ पार्टिसिपेट किया था। कुछ समय पहले दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

अंकिता नें टेलीविज़न से ब्रेक लेकर हाल ही में आई कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मनीकरणिका’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में अंकिता ने योद्धा झलकारीबाई का किरदार निभाया था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.