अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सोनी टीवी के शो ‘ये इन दिनों की बात है’ में समीर महेश्वरी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रणदीप राय के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. ख़बर है कि रणदीप राय को बॉलीवुड का टिकट मिल गया है.

जी हां, बहुत जल्द वह रोमांटिक कामेडी फिल्म ‘सरोज का रिश्ता’ में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में वह अहम् किरदार में है. फिल्म की कहानी बॉडी शेमिंग मुद्दे पर बनी है, जिसमें रणदीप के साथ-साथ शाहिद कपूर की बहन सना भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म की कहानी में लव ट्रेंगल होगा. रणदीप ने इस बारे में बातचीत में कहा है कि उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौक़ा मिला है तो वह इस बात से बेहद खुश हैं और वह खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें इस तरह की कहानी में काम करने का मौका मिला है. फिल्म के निर्देशक के बारे में रणदीप ने कहा है कि इस तरह के मुद्दे पर अगर ह्यूमर अंदाज़ में बात लोगों तक पहुंचाई जाए तो काफी पसंद आती है.

अपने शो के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि ये उन दिनों की बात है को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. यह भी एक रोमांटिक कहानी है. शो में समीर और नैना की कहानी को दर्शकों के दिलों तक पहुंचाया जा रहा है. ये उन दिनों की बात है की खासियत बताते हुए रणदीप ने यह भी कहा हैं कि इस शो ने 90 के दौर की यादों को फिर से तरोताज़ा कर दिया है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि जितना प्यार उन्हें टीवी पर मिल रहा है, उतना ही प्यार उन्हें उनकी फिल्म के लिए भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: लो जी ! ऐश्वर्या राय के साथ रजनीकांत, रोबोट फिर से क्या

By Manoj Khadilkar