नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल 'प्यार के पापड़' (Pyaar Ke Papad) में अहम रोल निभाने वाले एक्टर प्रतीश वोरा (Pratish Vora) की बेटी की 7 मई को अचानक खेलते-खेलते मौत हो गई। एक्टर की बेटी की मौत की खबर सुनते ही ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई। अब एक्टर ने अपनी बेटी की ट्रैजिक डेथ के बारे में बताया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए प्रतीश ने पूरी कहानी बताई है कि कैसे उनकी बेटी इस दुनिया से चली गई।

प्रतीश ने बताया, मेरे घर पर कुछ दोस्त आए हुए थे और हम लोग पिज्जा खा रहे थे। सच बताऊं तो मेरी बेटी और बीवी मुंबई में रहते ही नहीं हैं। वो लोग राजकोट में रहते हैं। उस वक्त वो यहां अपनी छुट्टियां इन्जॉय करने आए थे। जब हम लोग पिज्जा खा रहे थे वहां मेरी बेटी खेल रही थी। अचानक उसने खिलौना अपने मुंह में डाल लिया। जब मेरी बेटी ने खिलौना निगला तो मैंने तुरंत उसके मुंह में हाथ डालकर खिलौना निकालने की कोशिश की। लेकिन उसने मुझे काट लिया। शायद वो नर्वस हो गई थी। तब तक खिलौना उसके अंदर तक चला गया था। मेरा हाथ वहां तक नहीं पहुंच रहा था। मुझे लगता है चंद मिनटों में चीजें हो चुकी थी।

'हम मीरा रोड में रहते हैं। बच्ची की हालत बिगड़ते देख हम तुरंत उसे हॉस्पिटल लेकर भागे। लेकिन तब तक मेरी बेटी के मुंह से खून निकलने लगा था। डॉक्टर ने खून को बहने से तो रोक लिया लेकिन उसके दिल ने धड़कना कम कर दिया था। ऑक्सीजन लेवल ठीक था पर कार्बनडाई ऑक्साइड का उत्सर्जन पर्याप्त नहीं था। कुछ देर बाद हमें बताया गया कि वो नॉर्मल है। लेकिन बच्ची को 24-48 घंटे अंडर ऑवर्जबेशन में रखना होगा। अचानक बेटी के मुंह से फिर से खूल निकलने लगा। उसकी हार्टबीट फिर से बढ़ गईं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Lucky charm.. mmuuaawwaahh

A post shared by Pratish Vora (@vorapratishofficial) on

'रात के 1 बजे डॉक्टर ने बताया कि हम अब वो इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने बेटी को बचान की बहुत कोशिश की लेकिन बचान नहीं पाए। अब मेरी पत्नी मेरी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। वो बहुत बहादुर महिला है। इस दौरान 'प्यार का पापड़' की पूरी टीम मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रही'। आपको बता दें कि प्रतीश प्यार का पापड़ के अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा और क्राइम पेट्रोल में नजर आ चुके हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप