Move to Jagran APP

टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस में इस शर्त पर मिली जमानत, एनसीबी को छापे में घर पर मिला था ड्रग्स

गौरव को ड्रग्स रखने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 27 अगस्त को गिरफ्तार किया था। एएनआई के अनुसार गौरव के घर छापे में एनसीबी को एमडी और चरस जैसे प्रतिबंधित ड्रग्स मिले थे। एक्टर एजाज़ ख़ान ने पूछताछ में गौरव का नाम लिया लिया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 02:15 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 02:15 PM (IST)
टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस में इस शर्त पर मिली जमानत, एनसीबी को छापे में घर पर मिला था ड्रग्स
Gaurav Dixit was arrested in drugs case. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस में मुंबई कोर्ट ने 50 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत दे दी है। हालांकि, कोर्ट ने मुचलके के साथ कुछ शर्तें भी लगायी हैं। गौरव को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले महीने गिरफ़्तार किया था। एनसीबी को गौरव के घर से छापे में प्रतिबंधित ड्रग्स मिले थे। 

loksabha election banner

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई कोर्ट ने ज़मानत देते समय जो शर्तें लगायी हैं, उनके मुताबिक अदालत की अनुमति के बिना वो शहर से बाहर नहीं जा सकते और चार्जशीट दाखिल होने तक उन्हें हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को एनसीबी दफ़्तर में हाज़िरी देनी होगी। गौरव को लगभग एक महीने बाद ज़मानत मिली है।

गौरव को ड्रग्स रखने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 27 अगस्त को गिरफ्तार किया था। एएनआई के अनुसार, गौरव के घर छापे में एनसीबी को एमडी और चरस जैसे प्रतिबंधित ड्रग्स मिले थे। एक्टर एजाज़ ख़ान ने पूछताछ में गौरव का नाम लिया लिया था, जिसके बाद उनके घर छापामारी की गयी थी। 

बता दें, गौरव भोपाल के रहने वाले हैं और उन्होंने पावर इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री ली है। बाद में गौरव ने मॉडलिंग शुरू की और अभिनेता बन गए। अभिनेता को फिल्मों, टीवी धारावाहिकों और विज्ञापनों में अभिनय के लिए जाना जाता है। गौरव ने 'हैप्पी भाग जाएगी', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', 'दहक: ए रेस्टलेस माइंड', 'द मैजिक ऑफ सिनेमा' और 'गंगा के पार सैयां हमार' जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही गौरव 'सीता और गीता' जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस के बाद एनसीबी ने फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर जांच तेज़ कर दी थी और इसी क्रम में अब तक कई फ़िल्म और टीवी के सेलेब्रिटीज़ से पूछताछ की जा चुकी है। कुछ गिरफ़्तार भी हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.