Move to Jagran APP

Tunisha Sharma Suicide Updates: मामा का दावा- शीजान खान के संपर्क में आने के बाद भांजी पहनने लगी थी हिजाब

Tunisha Sharma Suicide Updates टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। वह कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी है। अब एक इंटरव्यू में उनके मामा ने शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 28 Dec 2022 06:10 PM (IST)Updated: Wed, 28 Dec 2022 06:10 PM (IST)
Tunisha Sharma Suicide Updates: तुनीषा शर्मा टीवी कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Suicide Updates: तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। इसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। इस बीच तुनीषा शर्मा के मामा ने अब एक नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी भांजी जबसे शीजान खान के संपर्क में आई थी, तब से वह हिजाब पहनने लगी थी। 

loksabha election banner

तुनीषा शर्मा ने शीजान खान के संपर्क में आते ही हिजाब पहनना शुरू कर दिया था

इसके पहले मुंबई पुलिस ने शीजान खान की कोर्ट में रिमांड बढ़ाकर मांगी थीं, जिसे कोर्ट ने 2 दिन के लिए बढ़ा दिया है। इसी बीच उनके मामा ने नई जानकारी दी है। तुनीषा के मामा पवन शर्मा का कहना है कि पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि शीजान के अन्य महिलाओं से भी रिश्ते हैं। वहीं, जबसे तुनीषा शीजान के संपर्क में आई, तबसे उनका बर्ताव बदल गया था और उन्होंने हिजाब पहनना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput मर्डर या आत्महत्या? नए खुलासे पर शेखर सुमन की मांग, SSR को मिले न्याय और क्लोजर

शीजान खान की 2 दिनों के लिए पुलिस रिमांड बढ़ा दी गई है

 इसके पहले वालीव पुलिस स्टेशन ने अभिनेता शीजान खान को वसई कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने शीजान को 2 और दिनों के लिए पुलिस रिमांड में रखने का आदेश दिया है। तुनीषा टीवी शो अलीबाबा दास्ताने कबूल के सेट पर मृत पाई गई थी। इसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पवन शर्मा ने एएआई को दिए इंटरव्यू में कहा, 'पुलिस ने आज कोर्ट के सामने कहा है कि शीजान के और भी महिलाओं से रिश्ते रहे हैं। पुलिस मामले की सभी ओर से छानबीन कर रही है। वह जब से शीजान के संपर्क में आई थी, तबसे वह हिजाब पहनने लगी थी।'

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma केस के बाद कंगना रनोट ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील, बहुविवाह के खिलाफ कानून बनाने की मांग 

'शीजान खान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुए चैट को डिलीट कर दिया है'

वहीं पुलिस का कहना है, 'शीजान और तुनीषा ने 15 दिन पहले ब्रेकअप कर लिया था। अब वह दोनों के वॉट्सऐप चैट खंगाल रही है। उन्होंने ढाई सौ से तीन सौ पेज की चैट रिकवर कर ली है जो कि जून से दिसंबर तक की है।' अब वह कई बिंदुओं का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि वे वॉट्सऐप को एक ईमेल करने वाले हैं, ताकि डिलीट किए हुए चैट को भी रिकवर किया जाए। पुलिस का आरोप है कि शीजान ने अपनी एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुए चैट को डिलीट कर दिया है। अब वह इस मामले की भी छानबीन कर रही हैं। उन्होंने सीक्रेट गर्लफ्रेंड को पहचान लिया है और पुलिस जल्द उसे पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। इस बीच मंगलवार को तुनीषा का अंतिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड और टेलीविजन के कलाकार और परिवार के कई लोग उपस्थित हुए। इसमें विशाल जेठवा, अशनूर कौर, अवनीत कौर और शिविन नारंग आदि शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.