नई दिल्ली, जेएनएन। एक लंबे समय से टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट से बाहर रहने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' नें अपनी जोरदार वापसी की है। शहरी टीआरपी रेटिंग के अनुसार कई हफ्तों से लगातार पहले नंबर में जगह बनाए रखने वाले सीरियल की रेटिंग भी कम हो गई है। इसी के साथ 31वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट में कई बड़े बदलाव आए हैं।

1.ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस शो में कुछ ही दिनों पहले कार्तिक-नायरा के मिलन पर बड़ा ट्विस्ट दिखाया गया था जिससे लगता है इस शो की पॉपुलेरिटी को बढ़ावा मिला है। लगातार तीसरे स्थान में बने रहने वाले इस शो ने सीधे पहले नंबर पर छलांग मार ली है।

यह भी पढे़ं : Kapil Sharma कभी गिटार बजाकर तो कभी रोमांटिक वॉक से कर रहे हैं बेबीमून एंजॉय, देखें Photos और Videos

2.कुंडली भाग्य- कई दिनों से पहले नंबर पर ढेरा ढालने के बाद अब 'कुंडली भाग्य' दूसरे स्थान पर आ चुका है।

3.कुमकुम भाग्य- इस शो को हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी रेटिंग के चार्ट में तीसरा स्थान हासिल हुआ है। अभि-प्रज्ञा की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें : Kapil Sharma ने किया खुलासा, पहली नौकरी में मिले थे मात्र इतने रूपये... अब करोड़ों की कमाई

4.तारक मेहता का उल्टा चश्मा- डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' को रिप्लेस करते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा नें चौथे नंबर पर जगह बना ली है। आपको बता दें कि हाल ही में इस शो ने अपनी 11वीं सालगिराह मनाई है।

5.द कपिल शर्मा शो- कई हफ्ते से पिछड़े हुए इस शो की जबरदस्त वापसी हुई है। इस शो की टीआरपी में इस हफ्ते गजब का उछाल देखने को मिला है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi