नई दिल्ली, जेएनएन। TRP Chart : इस साल के छठे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। इसमें कई मजेदार ट्विस्ट आए हैं। चलिए आपको बताते हैं कि कौन सा शो रहा टीआरपी चार्ट में हिट। कौन सा शो रहा टीआरपी में फ्लॉप।

टीआरपी में नंबर वन शो रहा है, कुंडली भाग्य। यह शो पिछले कई महीनों से टॉप शो की लिस्ट में बना  हुआ है। वहीं कई बार यह नंबर वन का ताज भी पहन चुका है।

नागिन 4 हिट है

एकता कपूर का हाल में शुरू हुआ टीवी शो नागिन 4 नंबर 2 पर रहा है। यह शो कई बार कुंडली भाग्य को पीछे छोड़ नंबर वन का तमगा झटक चुका है। लेकिन इस बार यह नंबर वन नहीं बन सका। फिर भी इस शो की टीआरपी काफी अच्छी है। अपने चौथे सीजन में आ चुके नागिन के लिए यह बड़ी कामयाबी है। 

टीआरपी लिस्ट के बाकी सीरियल

अन्य टीवी शो की बात करें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है नंबर तीन पर है। इससे पहले यह सातवें नंबर पर था। वहीं कुमकुम भाग्य नंबर 4, छोटी सरदारनी नंबर 5 और बिग बॉस 13 नंबर 6 पर है। हालांकि अब बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है और सिद्धार्त शुक्ला विनर चुने जा चुके हैं, लेकिन यह टीआरपी इस साल के छठे हफ्ते की है। तब यह शो चल रहा था।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा सातवें, इंडियन आइडल 11 नौवें स्थान पर है। टीआरपी चार्ट का 10 वां शो है, ये रिश्ते हैं प्यार के।  

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस