मुंबई। एक समय था जब कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच ‘दांत काटी रोटी’ वाली प्रतिस्पर्धा चलती थी। कपिल अपने शो के जरिये काफ़ी आगे चले गए लेकिन कृष्णा ने अपने टैलेंट के दम पर टीवी पर बाज़ार बनाये रखा। कपिल अब टीवी और फिल्मों से दूर हैं लेकिन कृष्णा बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं।

कृष्णा की नई फिल्म तेरी भाभी है पागल का ट्रेलर जारी कर दिया गया। ज़ाहिर है फिल्म में जब कृष्णा होंगे तो कॉमेडी भी जबरदस्त होगी। विनोद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृष्णा के अलावा रजनीश दुग्गल और संजय दत्त की नीस नाज़िया हुसैन लीड रोल में हैं। फिल्म में वो ठरकी हीरो राज चोपड़ा के रोल में है और उनका अंदाज़ भी वही पुराना है। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं -

ये तीन साल बाद कृष्णा अभिषेक की बड़े परदे पर वापसी है। उन्होंने आख़िरी बार क्या कूल है हम 3 में अहम् रोल निभाया था। कृष्णा को बड़े परदे पर अक्षय कुमार के साथ इट्स एंटरटेनमेंट और अजय देवगन के साथ बोल बच्चन के लिए काफ़ी सराहना मिली है। कुछ समय पहले वो छोटे परदे पर कॉमेडी कंपनी लेकर आये थे लेकिन ये शो बहुत दिनों तक नहीं चल पाया। कृष्णा की ये ये फिल्म लव ट्रेन्गिल होगी, जिसमें नाज़िया भाभी के रोल में हैं। नाज़िया ने तेलुगु फिल्म आशिक़ी 2 से अपना डेब्यू किया था और हिंदी में ये जो मोहब्बत है से।

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा ने कॉमेडी सर्कस के अलग अलग सीजन्स में काम किया था। वहां दोनों के बीच कड़ी स्पर्धा देखने मिली थी और एक तरह से कॉमेडियंस दो खेमो में बंट गए थे। कपिल शर्मा अपनी फिल्म फिरंगी के फ्लॉप होने के बाद लगातार बीमार हैं और एक पत्रकार से गाली-गलौच के कारण विवादों में भी आ गए थे। उनका नया शो फ़ैमिली टाइम विथ कपिल कुछ समय पहले आया और चला भी गया। फिलहाल उनकी टीवी पर वापसी के कोई आसार नज़र नहीं आते। फिल्म में मुकुल देव, दीपशिखा और सुनील पॉल भी हैं। ये फिल्म 13 जुलाई को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: बड़े परदे पर सलमान खान बनेंगे पिता, ऐसी होगी उनकी नई फिल्म

By Manoj Khadilkar