Move to Jagran APP

New Trailer: एकता कपूर के ये नए रिश्ते बस ‘कहने को हमसफ़र हैं’

“मेरे पास इंस्टालमेंट में मत आओ”। मिड लाइफ़ क्राइसिस यानि 40 उम्र पार करने वाले लोगों के रिश्तों पर बना ये शो काफ़ी बोल्ड डायलॉग्स के साथ है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 06 Mar 2018 05:43 PM (IST)
New Trailer: एकता कपूर के ये नए रिश्ते बस ‘कहने को हमसफ़र हैं’
New Trailer: एकता कपूर के ये नए रिश्ते बस ‘कहने को हमसफ़र हैं’

 मुंबई। एकता कपूर ने छोटे परदे पर रिश्तों को कई आयाम दिए हैं। कभी लीक से हट कर बोल्ड लाइंस के साथ तो कभी मोहब्बत की सीमा में रह कर टूटते रिश्तों की मजबूरी के किस्से। एकता अब वेब सीरीज़ के जरिये एक और हार्ड-हिटिंग कहानी लेकर आने वाली हैं – कहने को हमसफ़र हैं।

loksabha election banner

एकता कपूर के वेब प्लेटफार्म पर शुरू हो रहे इस शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। लीड रोल में एकता कपूर की बेहद ख़ास रहीं मोना सिंह और रोनित रॉय हैं और साथ में गुरदीप कोहली और नीना गुप्ता भी। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं-

रिश्तों के अवैध हो जाने को लेकर बने इस शो में कई ऐसे डायलॉग भी हैं जो आपको चौंका सकते हैं, जिसमें “मेरे पास इंस्टालमेंट में मत आओ” भी शामिल है। जस्सी जैसी कोई नहीं से फेमस हुई मोना सिंह इस शो में अनन्या मेहरा का किरदार निभा रही हैं जबकि रोनित उनके दोस्त हैं, जिनकी पहले से गुरुदीप कोहली के साथ शादी भी हो चुकी है और बच्चे भी हैं। मियां- बीवी के बीच रिश्तों में टूटन और पारिवारिक कलह के कारण बच्चों पर पड़ता इसका असर शो की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। शो में रोनित दो बेटियों के पिता हैं और उनमें से एक पूजा बनर्जी भी हैं, वो हाल ही में चंद्र- नंदिनी में दिखी थीं। रोनित रॉय छोटे पर्दे के सुपरस्टार माने जाते हैं और एकता कपूर कैम्प के सबसे चाहते मेल स्टार्स में से भी। ये शो 16 मार्च से वेब पर देखा जा सकेगा।   

यह भी पढ़े: सनी लियोनी फैमिली में अब जुड़वा बच्चों की एंट्री , सरोगेसी से पैदा हुए बच्चे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.