Move to Jagran APP

साल 2022 के पहले दिन ही सोशल मीडिया पर बोल्ड हुई टीवी की ये 'संस्कारी बहू' यूजर ने कहा- 'ये लड़की आग है...'

एक्टिंग के साथ ही टीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन टीना अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज पोस्ट कर अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती हैं। इसी बीच टीना ने अपने लेटेस्ट फोटाशूट की तस्वीर शेयर की हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 11:56 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 11:56 AM (IST)
साल 2022 के पहले दिन ही सोशल मीडिया पर बोल्ड हुई टीवी की ये 'संस्कारी बहू' यूजर ने कहा- 'ये लड़की आग है...'
Photo Credit : Tina Dutta Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Tina Dutta Bold Photo : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस टीना दत्ता आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। टीना ने 'उतरन' शो से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस शो में टीना 'इच्छा' का रोल निभाया था जिसे देर्शकों ने काफी पसंद किया था। टीना इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी के चलते भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्टिंग के साथ ही टीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन टीना अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज पोस्ट कर अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती हैं। इसी बीच टीना ने अपने लेटेस्ट फोटाशूट की तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है। यहां देखें तस्वीरें....

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2022 के पहले दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में एक बार फिर से टीना ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ​टीना बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में चेयर पर बैठकर बोल्ड फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। उनकी इस ड्रेस का गला आगे से काफी डीप है। वहीं इस शॅर्ट ड्रेस के साथ टीना ने ब्लैक कलर के लॉन्ग बूट्स पहने हैं वहीं हर तस्वीर में उनके पोज देने का अंदाज बेदह ही कातिलाना है। इन तस्वीरों पर हमेशा की तरह ही फैंस टीना की हॉटनेस के कायल होते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें हॉट, फायर, और बॉम जैसे कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

आपको बता दें कि हाल ही में टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही उनका बोल्ड लुक देख हैरान थे। फोटोज में टीना का ब्लैक अवतार उनके फैंस के दीवाना बना रहा था। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि टीना दत्ता ने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर की ही बेदह शॉर्ट पैंट पहना हुआ है। इसके साथ ही टीना मैंचिक लॉन्ग बूट्स पहना हुआ है। फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि टीना चेयर पर बैठकर अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। उनका हर पोज बेहद ही कातिलाना है। इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.