नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 को शुरू हुए दो महीने पूरे हो गए हैं। इतने दिनों में घर में अब तक चार एलिमिनेशन हो चुके हैं। शो की टीआरपी जबरदस्त आ रही है, इसका मतलब है कि लोगों का इंटरेस्ट शो में बना हुआ है। हालांकि घर में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जिनका गेम समझ से बाहर है। शो में आने के साथ ही कुछ जोड़ियां बन गइ जो रियल कम और फेक ज्यादा लगती हैं। इसमें से एक नाम है शालीन भनोट और टीना दत्ता का।

कैमरे के लिए एक्टिंग कर रही हैं टीना?

सोशल मीडिया पर टीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो शालीन को हग कर रही हैं। इस दौरान उनका ध्यान शालीन पर ना होकर कैमरे पर है। ऐसी एक तस्वीर नहीं है बल्कि कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग कह रहे हैं कि टीना इस लव स्टोरी को पहले से प्लान करके आई हैं और घर में आकर उन्होंने शालीन को क्लोज लाना शुरू कर दिया।

 

फेक है शालीन के साथ लवस्टोरी!

टीना दत्ता टीवी शो 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभाकर फेमस हुईं, फिर वो सीरियल 'डायन' में भी नजर आईं थी। इतने सालों तक डेली सोप करने वाली टीना को देखकर लगता है कि वो हमेशा कैरेक्टर में ही हैं। सबके साथ उतनी ही प्यारी और स्वीट बनना ताकि कोई ना जान पाए कि दिमाग में चल क्या रहा है? शुरुआत से ही टीना घर में शालीन भनोट और गौतम विग के क्लोज थीं। वो दोनों को दोस्त कहती रही और शालीन से कैमरों के सामने प्यार जताती रहीं।

टीना हर पल बदलती हैं रंग 

दूसरी तरफ जब भी मौका आता है शालीन का साथ देना का टीना हमेशा वो करती हैं जिसमें उनका फायदा हो। एमसी स्टैन और शालीन की लड़ाई में भी टीना ने शालीन का साथ नहीं दिया था। उन्हें लगा कि ऐसा करके वो साजिद की टीम के और करीब आ जाएंगी पर आखिरकार उन्हें शिव ने घर का कैप्टन नहीं बनाया।

तेजस्वी प्रकाश बनना चाहती हैं टीना दत्ता

टीना वक्त और हालात देखकर शालीन के साथ प्यार जताती हैं। सलमान खान ने भी पिछले वीकेंड का वार में टीना की मां से पूछा था कि आपको अपनी बेटी और शालीन के बारे में क्या कहना है? लेकिन मम्मी जी पूरी तैयारी के साथ आईं थीं उन्होंने अपनी बेटी के इस लव एंगल पर एक भी शब्द नहीं कहा। टीना घर में 9वें हफ्ते में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है लेकिन लोगों को अब उनका गेम समझ आ रहा है, वो  बिग बॉस सीजन 15 की तेजस्वी प्रकाश नहीं बन सकती हैं...। 

ये भी पढ़ें

Ashneer Grover ने बिग बॉस को बताया 'बासी', कहा- असफल लोगों का शो

Bollywood Celebrities Bedroom Secrets: रणबीर से लेकर मलाइका तक, जब इन सेलेब्स ने बताए अपने बेडरूम सीक्रेट्स

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट