Move to Jagran APP

करण पटेल और अंकिता का Virushka Moment, देखिये तस्वीर

अंकिता ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने भी विरुष्का की शादी वाला moment जिया है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 17 Dec 2017 04:58 PM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2017 11:34 AM (IST)
करण पटेल और अंकिता का Virushka Moment, देखिये तस्वीर
करण पटेल और अंकिता का Virushka Moment, देखिये तस्वीर

मुंबई। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की ख़बरें शांत होने का नाम ही नहीं ले रहीं। पहले उनकी शादी की तस्वीरों ने और उनके हनीमून की तस्वीरों ने भी इन्टरनेट पर राज कर रखा है। इसी बीच टीवी जगत एक लव बर्ड्स ने विरुष्का की शादी और अपनी शादी में एक कनेक्शन ढूंढ लिया है। और ये लव बर्ड्स हैं करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव।

loksabha election banner

जी हां, अंकिता ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने भी विरुष्का की शादी वाला moment जिया है। दरअसल, यह तस्वीर है विरुष्का की शादी की जयमाला की जिससे अंकिता ने अपनी और करण की वरमाला की तस्वीर के साथ तुलना की है। अंकिता ने यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि जब उन्होंने विरुष्का की यह तस्वीर देखी तो उन्हें अपनी वरमाला याद आ गई। तस्वीर में उनकी एनर्जी और प्यार वो आज भी महसूस कर सकती हैं। आपको बता दें की करण और अंकिता ने साल 3 मई 2015 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: छोटे परदे को मिल गई ‘नागिनें’, अब आयेगा डबल ‘फन’

The moment I saw their Varmaala Pic.... I thought of ours as well! The energy The Warmth The Love The Vibe The friendship The Happiness.... It was just the same! U know when The Gods sitting up there are smiling and patting their own backs for a job well done! That’s what even we had felt while we were getting married! Like the Gods actually conspired to get the two of us together!💑 It was the most surreal exp of my life! Marriage is Beautiful ❤️ @karan9198

A post shared by Ankita Karan Patel (@ankzbhargava) on

वैसे, विराट और अनुष्का इन दिनों अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे हैं। और इसके बाद विराट भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज़ को खेलते हुए नज़र आएंगे जिसकी शुरुआत अगले साल 5 जनवरी से होगी। वहीं, अनुष्का शाह रुख़ ख़ान के साथ आनंद एल राय की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ़ भी होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.