नई दिल्ली, जेएनएन। इच्छाधारी नागिन पर बने धारावाहिक ‘नागिन’ की शुरुआत 2015 में हुई थी, जिसमें मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं। शो की लोकप्रियता को देखते हुए बाद में ‘नागिन2 ’ और ‘नागिन 3’ सीजन भी बनाए गए। इस शो के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि मेकर्स ने ‘नागिन 4’ की तैयारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चौथे सीजन को पुराने सीज़नों से भी ज्यादा रोमांचक बनाया जाएगा। इस शो में लीड रोल के लिए कई सारे एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पहले सीजन का हिस्सा रह चुके अर्जुन बिजलानी ‘नागिन 4’ में भी मुख्य किरदार निभाएंगे। इससे पहले विवेक दाहिया का नाम भी चौथे सीजन के लिए सामने आ चुका है, मगर अभी तक किसी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है। आखिरी सीज़न के फिनाले एपिसोड मे मौनी रॉय, करनवीर बोहरा, सुधा चंद्रन और अदा खान को भी दिखाया गया था।

एकता कपूर के इस शो के हर सीज़न ने शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट पर अपनी पहली जगह बनाई है। सिल्वर स्क्रीन के कई अवार्ड शो में भी नागिन शो छाया रहा है। इस शो को बेस्ट टीवी शो, बेस्ट सीरियल और मोस्ट एंटरटेनिंग शो के अवार्ड मिले है। बताया जा रहा है कि इस सीजन को पहले से भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स द्वारा बेहतरीन एक्टर्स का चयन किया जा रहा है।

यहां भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया बेन की वापसी पर जेठालाल ने दिया ये बयान, बताई ये सीक्रेट बात

नागिन4 को नवम्बर 2019 से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। नागिन सीरियल के अब तक कुल 240 एपिसोड्स टेलीविज़न पर प्रसारित हो चुके हैं, जिन्हे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस