Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 : 'तारक मेहता...' की पुरानी सोनू का होगा सलमान खान से सामना ! क्या है माजरा, पढ़ें डिलेट

बिग बॉस मेकर्स ने फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता... की पुरानी सोनू यानि निधि भानुशाली को अर्पोच किया है। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में अब तक निधि ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि निधि शो के हां करती हैं या नहीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 02:31 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 02:31 PM (IST)
Bigg Boss 15 : 'तारक मेहता...' की पुरानी सोनू का होगा सलमान खान से सामना ! क्या है माजरा, पढ़ें डिलेट
Image Source: Nidhi Bhanushali & salman Khan Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे शो शुरू होने का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे संभावित कंटेस्टेंट सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। सेलेब्स की तरफ से भी शो के मेकर्स के संपर्क करने के दावों का खुलासा हो रहा है। इसी बीच खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी वाली सोनू निधि भानुशाली को भी बिग बॉस से ऑफर आया है।

prime article banner

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस' मेकर्स ने फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता...' की पुरानी सोनू यानि निधि भानुशाली को अर्पोच किया है। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में अब तक निधि ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। आपको बता दें कि सोनू सोशल मीडिया की हॉट सेंसेशन हैं। यहां उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू के किरदार में नजर आने वालीं निधि भानुशाली अक्सर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में निधि ने बिकिनी पहले झील में डूबकी क्या लगाई फैन्स की तो सोशल मीडिया पर धड़कने ही रुक गईं। वैसे निधि आजकल ऐसे ही वकेशन की फोटोज अपलोड करतीं हैं। 

निधि अपने रोड ट्रिप को लेकर काफी खबरों में छाई रहीं। अपने खास दोस्त और अपने पेट डॉग के साथ लंबी छुट्टियों पर निकली निधि भानुशाली ने कई राज्यों में रोड के जरिए घूमी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो निधि के पास फिलहाल कोई शो नहीं है। वो तारक मेहता के बाद टीवी पर कहीं नजर नहीं आईं थीं। 

निधि भानुशाली ने 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया था जिसके बाद इस शो में सोनू के रोल में पलक सिधवानी की एंट्री हुई थी. पलक को भी इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK