नई दिल्ली,जेएनएन। The Kapil Sharma Show : टीवी का फेमस फैमली कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। कपिल शर्मा का ये शो पिछले काफी वक्त से जबरदस्त कॉमेडी के चलते पसंद किया जाता है। वहीं इस शो का हर कलकार अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रहा है। शो में अगर किसी की कॉमेडी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो है सपना यानी कृष्णा अभिषेक की। शो में कपिल और कृष्णा की जुगलबंदी को लोग काफी एंजॉय करते हैं। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ जो कृष्णा ने कपिल शर्मा को शो को छोड़ने की धमकी दे डाली। आइए जानते हैं पूरा मामला...

कपिल शर्मा का शो पहले ही कई विवादों में आ चुका है। ऐसे में शो के बेस्ट एक्टर कृष्णा अभिषेक के जानें की खबरों ने फैंस को परेशान कर दिया हैं। कृष्णा ने शो के दौरान इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहते हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा हो। आपकी चहती 'सपना' यानी कृष्णा कहीं नहीं जा रही हैं। वो आगे भी आपका शो में ऐसे ही हंसाएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jab Kappu Sharma aur uska parivaar milega Dancer- Choreographer - Actor Remo D'souza aur unke dhurandar dancers se iss baar, toh episode hona hee hai damdaar. Dekhiyega zaroor #TheKapilSharmaShow iss Sat-Sun raat 9:30 baje.@kapilsharma @kikusharda @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @chandanprabhakar@remodsouza@salmanyusuffkhan @dharmesh0011 @abhinavskrblive @rahuldid @punitjpathakofficial @sushi1983

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

कृष्णा ने शो छोड़ने की धमकी तो मजाक में दी है, वो भी उस समय जब शो पर रेमो डिसूजा आए थे। शो के मेकर्स ने रेमो डिसूजा वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कृष्णा पहले शो में एंट्री डांस करते हुए लेती हैं, लेकिन वह रेमो के शो पर आने से खुश नहीं हैं और कहती हैं कि वो 'कपिल शर्मा शो' छोड़ रही हैं। वहीं कृष्णा वहां मौजूद सभी गेस्ट को अलविदा कह देते हैं।  

ऐसे में जब शो के होस्ट कपिल शर्मा, कृष्णा से पूछते हैं कि वे क्यों शो छोड़ने के लिए कह रहे हैं, इस पर कृष्णा काफी फनी जवाब देते हैं। वो कहते हैं कि इतने सारे गेस्ट को एक साथ कोई शो पर बुलाता है क्या। वहीं कृष्णा रेमो पर नाराजगी जाहिर करते हुए करती हैं कि इन्होंने इतने सारे बैकग्राउंड डांसर्स को स्टार बना दिया लेकिन उनकी ही उन्हें मौका नहीं दिया। इसी वजह से कृष्णा गुस्सा हो कर शो से जाने की बात कहते हैं। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021