Move to Jagran APP

Kapil Sharma से नाराज़ हुईं शुमोना चक्रवर्ती तो कॉमेडियन ने मनाने के लिए कुछ ऐसा, आप भी देखें

दर्शकों के फेवरेट कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा किसी भी टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते हैं। चाहें बात उनके शो की हो या सोशल मीडिया की कपिल कहीं भी किसी भी टांग खींचना शुरू कर देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 03:08 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 03:26 PM (IST)
Kapil Sharma से नाराज़ हुईं शुमोना चक्रवर्ती तो कॉमेडियन ने मनाने के लिए कुछ ऐसा, आप भी देखें
Photo Credit- Kapil Sharma/Sumona Chakravarti (Kapil Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। दर्शकों के फेवरेट कॉमेडियन्स में से एक कपिल शर्मा किसी की भी टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते हैं। चाहें बात उनके शो की हो, या सोशल मीडिया की कपिल कहीं भी किसी भी टांग खींचना शुरू कर देते हैं। वैसे कपिल अपनी पूरी टीम से बहुत प्यार करते हैं और ये बात वो कई बार इंटरव्यूज़ और शो में कह चुके हैं। लेकिन हाल ही में कपिल ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे ‘भूरी’ यानी शुमोना चक्रवर्ती नाराज़ हो गईं। लेकिन कपिल ने भी उन्हें ज्यादा देर नाराज़ रहने नहीं दिया, और तुरंत कुछ ऐसा किया जिससे वो खुश भी हो गईं।

loksabha election banner

दरअसल, हुआ यूं कि कपिल ने अपने सेट की एक तस्वीर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा एक तांगे पर नज़र आ रहे थे। फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘कैप्शन नहीं ढूंढ सका..आप लोग मेरी मदद करें दोस्तों’। कपिल की ये फोटो काफी अच्छी है, लेकिन इसमें कुछ मिसिंग था। इस फोटो में शुमोना चक्रवर्ती मिसिंग थी, और यही बात एक्ट्रेस ने नोटिस की और कपिल की फोटो पर कमेंट कर डाला। शुमोना ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं कहां हूं’।

इससे पहले कि कपिल जवाब दे पाते कीकू शारदा ने वैसी ही एक फोटो शेयर की जिसमें शुमोना भी दिख रही हैं, और लिखा, ‘तुम यहां हो’। इसके बाद कपिल ने अलग से शुमोना के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये लो नाराज़ मत होना सिमोना...कैप्शन अपने आप सोच लो’। कपिल का ये फोटो शेयर करना था कि शुमोना भी खुश हो गईं और उन्होंने कपिल के ट्वीट पर जवाब दिया, ‘तुम्हारे साथ कभी सीरियस नहीं हो सकती... मज़ाक मज़ाक में कॉमेडी सर्कस से अब तक 8 साल बीत गए’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.