Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show में शत्रुघन सिन्हा ने खोली धर्मेंद्र की पोल, ‘तमाम हरकतों के बाद भी...’

सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुका है। पहले हफ्ते में कपिल के शो में अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भुज’ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ का प्रमोशन करने पहुंचे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 10:10 AM (IST)
The Kapil Sharma Show में शत्रुघन सिन्हा ने खोली धर्मेंद्र की पोल, ‘तमाम हरकतों के बाद भी...’
Photo credit - Sony TV Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुका है। पहले हफ्ते में कपिल के शो में अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भुज’ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ का प्रमोशन करने पहुंचे।वहीं इस हफ्ते शो में दो लेजेंड अभिनेता धर्मेंद्र और शत्रुघन सिन्हा शिरकत करने वाले हैं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड्स के प्रोमो शेयर किए हैं जिनमें कपिल दोनों से कुछ मज़ेदार सवाल पूछते नज़र आ रहे हैं वहीं इस दौरान शत्रुघन सिन्हा, धर्मेंद्र की पोल खोलते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

चैनल ने हाल ही में इंस्टा पर वीडियो शेयर किया है उसमें कपिल दोनों से पूछते हैं, ‘कौन सी हीरोइन कौन सी फिल्म कर रही है ये सारी खबरें कौन रखता था?’ कपिल के सवाल पूछते ही शत्रुघन सिन्हा धर्मेंद्र की तरफ इशारा कर देते हैं और कहते हैं, ‘बड़ा नॉटी है...मेरे ख्याल है तमाम हरकतों के बावजूद जितनी इज्ज़त इन्होंने कमाई है, अच्छे अच्छों ने नहीं कमाई’। इस पर धर्मेंद्र कहते हैं, ‘कुछ बात होती है कुछ बन जाती है’। पलटकर फिर शत्रुघन कहते हैं ‘इनके बारे में बात होती है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इससे पहले चैनल ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें कपिल, शत्रुघन सिन्हा की खिंचाई करते दिख रहे थे। वीडियो में कपिल कहते हैं, 'शत्रु सर की दो फिल्में आई थीं शरारत और शादी के बाद तो मेरा सवाल ये है कि आपने शरारत पहले की या शादी के बाद?। कपिल के सवाल पर शत्रु ज़ोर से हंसते हैं और कहते हैं, 'शादी के बाद शरारत का सिलसिला शुरू हुआ इसलिए आज बर्बादी की कग़ार पर आ गया हूं'।

आपको बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' कुछ महीनों के ब्रेक के बाद वापस लौटा है। कोविड के बढ़ते मामलों के बीच कुछ वक्त के लिए शो भी ऑफ एयर कर दिया गया था। अब 21 अगस्त से हर वीकेंड शो फिर से टेलीकास्ट होगा। इस बार शो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कपिल शर्मा, सुदेश लहरी और अर्चना पूरण सिंह नज़र आने वाले हैं। वहीं गौरव गेरा भी इस नये सीजन से अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.